अभिनेता से नेता बने सांसद सनी देओल हुए फिर लापता, सनी की फोटो लगा कर ट्रकों पर लिखा क्या आप इस आदमी को जानते हो।

गुरदासपुर 19 मई । अभिनेता से नेता बन कर लोगो के साथ जुड़ने आए सांसद सनी देओल फिर लापता हो गए है। सुजानपुर में उनके लापता के पोस्टर यूथ कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे है। गौर रहे कि सांसद सनी देओल लाॅकडाउन के चलते हलके से दूर ही रहे तथा उनकी गैर मौजूगी हलके के लोगो में दर्ज की जा रही है। लोग उनकी ओर से किए जा रहे ट्वीट का मुकाबला काग्रेंसी विधायकों तथा मंत्रियों की ओर से की जा रही लोगो की सेवा से करने लगे है।

वहीं सुजानपुर में यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तोषित महाजन की तरफ से हल्का गुरदासपुर के भाजपा सांसद सन्नी देओल के लापता होने के पोस्टर लगाकर सन्नी देओल से इस्तीफे की मांग कर डाली गई।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान तोषित महाजन ने बतायाा कि उनकी तरफ से ट्रकों पर, दीवारों पर हल्का गुरदासपुर के भाजपा सांसद सन्नी देओल के लापता होने के पोस्टर लगाकर लोगों से पूछा जा रहा है क्या आप इस व्यक्ति को जानते हो ? तोषित महाजन नेे बताया लगभग पिछले 50 दिनों से हल्का के लोग कोरोना महामारी का शिकार हो रहे है । उन्होंनेे बताया गुरदासपुर लोकसभा हलके में पौने दो सौ के करीब लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं और 3 लोगों की मृत्यु भी हो चुकी है लेकिन इन सबसे बेखबर भाजपा सांसद सन्नी देओल आज तक अपने हलके के लोगों का हाल भी जानने नहीं आए हैं ।

उन्होंने बताया कि मृतक लोगों के परिवारों को फोन पर भी अफसोस तक नहीं जता पाए हैं जिस कारण हलका गुरदासपुर के लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं उन्होंने कहा कि अगर गुरदासपुर के भाजपा सांसद सन्नी देओल जी इस भयंकर महामारी मेंं भी हाल तक नहीं पूछ सकतेे तो उन्हें अपने पद से त्यागपत्र देकर मात्र अपना जीवन फिल्मों को ही समर्पित कर देनाा चाहिए क्योंकि इस महामारी के दौर में गैर हाजिर होकर उन्होंने जन सेवाओं की लोगों की सारी आशाओं पर ही पानी फेर दिया है, इसलिए उन्हें अब अपने पद पर बने रहने का कोई भी अधिकार नहीं रहा है।

हालाकि पिछली बार पोस्टर लगने के बाद सनी देओल गुरदासपुर में आए थे। सनी देओल की ओर से अपने अख्तियारी फंड से 50 लाख की राशी अपने हलके को दी गई है। परन्तु उनका और विवादों का साथ छूटने का नाम नही ले रहा। वहीं भाजपा के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि लाॅक डाऊन के बाद सनी देओल गुरदासपुर लोकसभा हलका का दौरा कर सकते है।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!