Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गांव भैणी पसवाल, भट्टियां व संत नगर मोहल्ला से कन्टेनमेंट जोन हटाया, कर्फ्यू की छूट बहाल

गांव भैणी पसवाल, भट्टियां व संत नगर मोहल्ला से कन्टेनमेंट जोन हटाया, कर्फ्यू की छूट बहाल
  • PublishedMay 16, 2020

गुरदासपुर। कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने पर जिले के तीन गांव भैणी पसवाल, भट्टिया व गुरदासपुर का मोहल्ला संत नगर को प्रशासन की ओर से कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया था तथा कर्फ्यू के दौरान दी गई छूट वापिस  ली गई थी। परन्तु अब जिले में 116 मरीज ठीक होने और उक्त स्थानों पर रहने वाले लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद अब डीसी मोहम्मद इशफाक द्वारा उक्त इलाकों में से कन्टेनमेंट जोन हटाने के साथ-साथ कर्फ्यू के दौरान वापिस ली छूट को फिर से बहाल कर दिया गया है। 

जानकारी देते हुए डीसी इशफाक ने बताया कि ब्लाक काहनूवान के गांव भैणी पसवाल में कोरोना पाजिटिव मरीज आने के बाद 14 अप्रैल को कंटोनमेंट जोन घोषित किया गया था। जबकि गांव भट्टियां में 20 अप्रैल और गुरदासपुर शहर के मोहम्मल संत नगर में तीन मई को कोरोना पाजिटिव मरीज आने के बाद कंटोनमेंट जोन घोषित किए जाने के साथ-साथ कर्फ्यू के दौरान दी गई छूट को वापिस ले लिया गया था। 

उन्होने बताया कि गत दिन 107 कोरोना पीडि़तों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जिला प्रशासन की ओर से उन्हें घर वापिस भेजा गया था। जिसमें उक्त स्थानों पर रहने वाले लोगों को भी घर भेजने के साथ इनके इलाकों को किए गए कंटोनमेंट जोन से हटा लिया गया है। इसके साथ ही कर्फ्यू के दौरान जो छूट दी गई थी। उसे फिर से बहाल कर दिया गया है।

डीसी इशफाक ने बताया कि कोरोना पीडि़तो की लगातार रिपोर्ट नेगेटिव आ रही है। उन्होने बताया कि अब तक जिले में 116 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। जो कि जिले के लिए राहत भरी खबर है। उन्होंने कहा कि जो मरीज बचे हुए है, उनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद उन्हें भी घरों को भेज दिया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire