Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

धारीवाल बाईपास पर टिप्पर चालक ने साईकल सवार महिला व पुरुष को कुचला, मौके पर मौत

धारीवाल बाईपास पर टिप्पर चालक ने साईकल सवार महिला व पुरुष को कुचला, मौके पर मौत
  • PublishedMay 16, 2020

पुलिस ने किया  टिप्पर चालक पर किया मामला दर्ज 

गुरदासपुर। शुक्रवार को धारीवाल बाइपास पर टिप्पर चालक द्वारा गलत साइड से आकर साइकिल पर सवार होकर जा रहे महिला व पुरुष को रौंद डाला था। पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतकों की पहचान करवानी चाहिए, मगर कोई भी इनकी पहचान नहीं बता पाया था। मगर बाद में महिला की पहचान मुलीना उर्फ पप्पू और पुरुष की पहचान कश्मीर सिंह पुत्र अजैब सिंह निवासी सिंघपुरा के रुप में हुई। जबकि इस मामले में पुलिस ने टिप्पर चालक की भी पहचान करके मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

जानकारी देते हुए पवन पुत्र यकूब मसीह निवासी कलेर कलां (सेखवां) ने बताया कि गत दिन उसकी मां मुलीना दाना मंडी धारीवाल में गई हुई थी। जहां पर उसे जान पहचान वाला कश्मीर सिंह मिल गया। जिसके साइकिल के पीछे बैठकर उसकी मां अपनी लडक़ी के पास गांव खुंडा को जा रहे थे। जैसे वह हाईवे बाइपास सामने गुरुद्वारा बुर्ज साहिब पहुंचे तो गुरदासपुर की तरफ से एक टिप्पर तेज रफ्तार में आ रहा था। जिसे रणजीत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह निवासी अजीत नगर अलीवाल रोड बटाला चला रहा था। उसने अपना टिप्पर गलत साइड से लाकर साइकिल के साथ टक्कर मार दी। टिप्पर के नीचे आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया था। 

उधर मामले संबंधी जानकारी देते हुए एएसआई वैष्णो दास ने बताया कि पीडि़त के ब्यानों के आधार पर उक्त टिप्पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उसकी तलाश आरंभ कर दी गई है।

Written By
The Punjab Wire