यूथ कांग्रेस ने दिल्ली के लिए राशन का ट्रक भेजा

गुरदासपुर। यूथ कांग्रेस की ओर से दिल्ली में फंसे विभिन्न राज्यों के लोगों के लिए रोजाना बनाए जा रहे लंगर में सहयोग करने के लिए जिला यूथ कांग्रेस की ओर से एक ट्रक राशन का दिल्ली भेजा गया। यह राशन यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव केपी सिंह पाहड़ा व जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा की ओर से हलका विधायक बरिदंरमीत सिंह पाहड़ा के सहयोग से जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट के नाम पर भेजा गया है।

प्रदेश महासचिव केपी सिंह पाहड़ा ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपने सहयोग करते हुए दिल्ली एक ट्रक राशन का भेजा गया है। जिसमें आटा, दाल, चावल, सब्जियां, बिस्कुट आदि खाने पीने का सामान है। उन्होंने बताया कि दिल्ली में लाकडाऊन के दौरान लगातार लंगर चलाया जा रहा है। यहां पर रोजाना हजारों लोग लंगर खाते और अपने साथ ले जाते है। इसी कड़ी के तहत गुरदासपुर से भी आज राशन का ट्रक भेजा गया है।

जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत ंिसह पाहड़ा ने कहा कि गुरदासपुर हलके में पिछले एक माह से राशन वितरण करने के बाद हलका विधायक बरिदंरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में आज दिल्ली यूथ कांग्रेस कार्यालय में एक ट्रक राशन भेजा गया है। जो कि वहां पर विभिन्न राज्यों से फंसे लोगों के लंगर के लिए इस्तेमाल किए जा रहे है। इस मौके पर सिटी कांग्रेस प्रधान नकुल महाजन भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!