Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने गांव बब्बेहाली में 700 परिवारो को बांटा राशन

विधायक पाहड़ा ने गांव बब्बेहाली में 700 परिवारो को बांटा राशन
  • PublishedMay 9, 2020

पार्टीबाजी से ऊपर उठकर हर जरुरतमंद की जाएगी सहायता-पाहड़ा

गुरदासपुर।कोरोना वायरस के चलते चल रहे कफ्र्यू के दौरान हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा की ओर से जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरीटेबल ट्रस्ट के तहत लोगों को बांटे जा रहे राशन की कड़ी में शनिवार को गांव बब्बेहाली में 700 परिवारों को राशन वितरित किया गया। उनके साथ यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव केपी सिंह पाहड़ा व जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत ंिसह पाहड़ा भी मौजूद थे।

विधायक पाहड़ा ने बताया कि गांव बब्बेहाली में 700 परिवारों को अलग अलग तरह का राशन और एक-एक सैट मास्क और सेनिटाइजर का दिया गया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले गांव में गणमान्य लोगों द्वारा गुरुद्वारा साहिब की गोलक से पैसे खर्च कर लोगों को राशन दिया गया है। अब लोगों के आहवान पर उन्होंने गांव में राशन वितरित किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी बाजी से ऊपर उठकर हर जरुरतमंद व्यक्ति की सहायता की जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर आज के बाद भी कोई परिवार राशन के बिना रहता है, वह सीधे उनके साथ संपर्क कर सकता है। उसकी हर संभव सहायता की जाएगी।

 पाहड़ा ने कहा कि इस महामारी के दौरान जो नेता पार्टीबाजी की बात करता है, वह उसे नेता ही नहीं मानते। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह कफ्र्यू के दौरान घरों में रहें और बहुत जरुरी काम होने पर बाहर निकलें और इस दौरान भी सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें। उन्होने कहा कि फिलहाल इस बीमारी का कोई इलाज नहीं मिल पायाा है। इस लिए लोगों को अधिक से अधिक सेहत विभाग की हिदायतों की पालना करते हुए इससे बचने की जरुरत है। 

Written By
The Punjab Wire