कोविड संकट के दौरान मिठास घोल रहा है शूगरफैड

कफ्र्यू/लॉकडाऊन के दौरान शूगरफैड द्वारा 21.07 लाख किलो चीनी की सप्लाई भेजी गई –  सुखजिन्दर सिंह रंधावा

शूगरफैड द्वारा मुख्यमंत्री कोविड राहत फंड में भी 29.05 लाख रुपए का योगदान – अमरीक सिंह आलीवाल

सहकारिता मंत्री द्वारा शूगरफैड के प्रयासों के लिए अधिकारियों और कर्मचारियों की सराहना

चंडीगढ़, 26 अप्रैल:कोविड -19 संकट के दौरान शूगरफैड पंजाब द्वारा लोगों को ज़रूरी सेवाएं मुहैया करने की मुहिम में बड़ा योगदान डालते हुये अब तक 21 लाख 7 हज़ार (21.07 लाख) किलो चीनी की सप्लाई की गई है। इसके अलावा राज्य सरकार द्वारा स्थापित किये मुख्यमंत्री कोविड राहत फंड में भी योगदान डालते हुये शूगरफैड के अधिकारियों और कर्मचारियों ने 29 लाख 5 हज़ार (29.05 लाख) रुपए का योगदान डाला।

सहकारिता मंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने उक्त खुलासा करते हुये इस संकट की घड़ी में राज्य के लोगों की इस दोहरी मदद के लिए समूह अधिकारियों और कर्मचारियों की सराहना करते हुये उनका धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में उनकी तरफ से निभाई जा रही सेवाएं और यह योगदान भुलाया नहीं जायेगा।सहकारिता मंत्री स. रंधावा ने विवरण देते हुये बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की हिदायतों के अनुसार राज्य में महामारी के संकट के दौरान ज़रूरी वस्तुओं की निर्विघ्न सप्लाई यकीनी बनाने हेतु सहकारी चीनी मिलों की तरफ से चीनी के पैक्ट तैयार करके खाद्य एवं सिविल सप्लाईज़ विभाग को दिए जा रहे हैं।

सहकारी चीनी मिलों की तरफ से अब तक 2 किलो चीनी के 10 लाख और 1 किलो चीनी के 42,000 पैक्ट खाद्य और सिविल सप्लाई विभाग को सौंपे गए। इसके अलावा सहकारी चीनी मिलों की तरफ से कोविड के कारण लगाए कफ्र्यू/लॉकडाऊन के दौरान मार्कफैड और मिलकफैड को अब तक फतेह ब्रांड चीनी के 1 किलो के 40,000 पैक्ट और 5 किलो के 5,000 से अधिक पैक्ट सप्लाई किये जा चुके हैं जिससे बड़े शहरों और कस्बों में चीनी की सप्लाई में कमी न आ सके।शूगरफैड के चेयरमैन स. अमरीक सिंह आलीवाल ने बताया कि शूगरफैड द्वारा मुख्यमंत्री कोविड राहत फंड के लिए भी 29.05 लाख रुपए का योगदान डाला गया। उन्होंने बताया कि शूगरफैड कॉमन कैडर के अधिकारियों की तरफ से सात दिन के वेतन के बराबर और शूगरफैड मुख्य कार्यालय और मिलों के मुलाजिमों की तरफ से एक दिन का वेतन दान करके कुल 29,05,229 रुपए इकठ्ठा करके मुख्यमंत्री राहत फंड में दिए गए।

शूगरफैड के एम.डी. पुनीत गोयल ने कहा कि उनका अदारा और राज्य की सहकारी चीनी मिलें संकट की इस घड़ी में राज्य निवासियों को अपेक्षित वस्तु चीनी की कमी नहीं होने नहीं देंगे और गरीब और ज़रूरतमंदों को बाँटने के लिए खाद्य एवं सिविल सप्लाई विभाग की हरेक ज़रूरत को पूरा करने के लिए शूगरफैड का समूह स्टाफ दिन-रात काम कर रहा है। 

error: Content is protected !!