CORONA ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

फिरोजपुर में समाज सेवा के बहाने जेल में बंद गैंगस्टर तक पांच मोबाईल पहंचाने की योजना का हुआ परदा फाश

फिरोजपुर में समाज सेवा के बहाने जेल में बंद गैंगस्टर तक पांच मोबाईल पहंचाने की योजना का हुआ परदा फाश
  • PublishedApril 20, 2020

कैरम बोर्ड में अलग-अलग खाने बनाकर 5 मोबाइल, 2 चार्जर, 3 ईअरफ़ोन और 2 डाटा केबल बरामद

जेल मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने कोरोनावायरस के मद्देनजऱ असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर चौकस होने के लिए कहा

चंडीगढ़, 20 अप्रैल: फिरोज़पुर जेल प्रशासन ने आज अपनी मुस्तैदी से कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजऱ मैडीकल स्टाफ को ज़रूरी सामान देने के बहाने जेल में बंद ‘ए’ कैटागेरी के गैंगस्टर को पाँच मोबाइल फ़ोन और अन्य सामान भेजने की योजना का परदा फाश किया है। जेल मंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने जेल विभाग के अधिकारियों और जेलों के स्टाफ को कोरोनावायरस महामारी के चलते चौकस रहने के आदेश देते हुए कहा है कि कोई भी असामाजिक तत्व इस स्थिति का गलत फ़ायदा न उठा सके।

जेल मंत्री ने बताया कि आज फिऱोज़पुर जेल में सोनू पुरी और दीपक नाम के दो व्यक्ति वर्दी डाले हुए ए.एस.आई. राकेश कुमार के साथ आए। इन्होंने जेल सुपरीटेडैंट अरविन्दर पाल सिंह को बताया कि वह कोरोना महामारी के कारण जेल में मैडीकल स्टाफ के लिए 10 पी.पी.ई. किटें, 1500 मास्क और 1000 सैनीटाईजऱ की बोतलें देने आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जेल में बंद उनके एक साथी को वह प्रोटीन पाऊडर, कसरत के लिए डम्बल और कैरम बोर्ड देना चाहते हैं।

जेल मंत्री स. रंधावा ने बताया कि जेल सुपरीटेंडैंट को जब पता चला कि उन व्यक्तियों का साथी हवालाती दीपक ‘ए’ कैटागरी का गैंगस्टर है और जेल के उच्च सुरक्षा ज़ोन में बंद है तो उसे शक हुआ और जेल सुपरीटेंडैंट ने डिप्टी सुपरीटेंडैंट इकबाल सिंह बराड़ को कैरम बोर्ड अच्छी तरह से चैक करने के लिए कहा और इस तालाशी के दौरान कैरम बोर्ड में अलग-अलग खाने बनाकर 5 मोबाइल, 2 चार्जर, 3 ईअरफ़ोन और 2 डाटा केबल बरामद किए, जो गैगस्टर हवालाती बंदी तक पहुंचाना चाहते थे। इसके बाद कोशिश करने पर पता लगा कि उनकी कोई भी समाज सेवीं संस्था नहीं थीं। जेल सुपरीटेंडैंट ने ए.एस.आई. और इन व्यक्तियों पर पुलिस कार्यवाही करने के लिए थाना सीटी फिऱोज़पुर को लिखकर भेज दिया।

Written By
The Punjab Wire