Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

कोविड़-19 संक्रमित लुधियाना के एसीपी ने तोड़ा दम, पंजाब में महामारी से 16वीं मौत

कोविड़-19 संक्रमित लुधियाना के एसीपी ने तोड़ा दम,  पंजाब में महामारी से 16वीं मौत
  • PublishedApril 18, 2020

कोरोना वायरस से संक्रमित पंजाब में 16वीं मौत हो गई है। कोविड़-19 संक्रमित लुधियाना के एसीपी नॉर्थ ने शनिवार को दम तोड़ दिया। मृतक एसीपी डीएमसी लुधियाना में भर्ती थे और वेंटिलेटर पर थे। उनकी प्लाज्मा थेरेपी करने की तैयारी चल रही थी, लेकिन उससे पहले ही इन्होंने दम तोड़ दिया। बता दें कि एसीपी को मंडी में ड्यूटी के दौरान संक्रमण हुआ था। 13 अप्रैल को हालत खराब होने पर इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पत्नी, थाना प्रभारी, कांस्टेबल और जिला मंडी अधिकारी भी पॉजिटिव
शुक्रवार को कोरोना के चार संक्रमित मामले सामने आए। चारों संक्रमित एसीपी नॉर्थ के संपर्क में हैं। इसमें एसीपी की पत्नी, थाना जोधेवाल प्रभारी, एक कांस्टेबल और जिला मंडी अधिकारी शामिल हैं। नए केस सामने आने के बाद जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या 16 हो गई है। जिला मंडी अधिकारी कुछ दिन पहले जिले में सब्जी मंडी में भीड़ को लेकर हुए विवाद के दौरान संक्रमित एसीपी के संपर्क में आई थी। 

कानूनगो की भी हो चुकी है मौत
एसीपी से पहले 17 अप्रैल को डीएमसी लुधियाना में ही भर्ती हलका पायल कानूनगो की मौत हो गई थी। 58 वर्षीय कानूनगो को 14 अप्रैल को सेहत बिगड़ने के बाद डीएमसी में भर्ती कराया गया था। उनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। 16 अप्रैल की रात को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी और शुक्रवार दोपहर दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। लेकिन उनका कोई यात्रा संबंधी इतिहास नहीं है

Written By
The Punjab Wire