Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

कादियाँ से भावुक होकर वापिस लौटे पाकिस्तानी, मेहमान नवाजी की जम कर की तारीफ़

कादियाँ से भावुक होकर  वापिस लौटे पाकिस्तानी, मेहमान नवाजी की जम कर की तारीफ़
  • PublishedApril 16, 2020

गुरदासपुर 16 अप्रैल। लगभग एक महीने से कोरोना वायरस के कारण गुरदासपुर के कादियां में फंसे 3 पाकिस्तानी आखिरकार गुरुवार को अपने वापिस पाकिस्तान लौट गए हैं। पाकिस्तान लौटने वालों में एहसान अहमद रेहान, अमतुल बासित और अमतुल हकीम शामिल थे। जिन्होने कादियाँ से प्रातःकाल 7 बजे वागा बार्डर के लिए रवाना हुए। रवाना होने से पहले इनें पाकिस्तानी नागरिकों ने पंजाब सरकार और ज़िला प्रशासन का धन्यवाद किया। जिन्होने  इनका  पूरा सहयोग दिया। 

एहसान अहमद ने कहा कि हमें यहाँ आकर यह महसूस ही नहीं हुआ कि हम विदेश में है।उन्होने चौधरी अब्दुल वसे चठ्ठा, अहमदिया जमात के स​चिव फज़लुर रहमान भट्टी आदि का धन्यवाद किया। जिन्होने  हर मोड़ पर इन्हे पूर्ण सहयोग दिया। 

अमतुल बासित और अमतुल हकीम नासिर ने मेहमान नवाजी की तारीफ़ की। कादियाँ से निकलने से पहले एक बुजुर्ग ने दुआ करवाई। पाकिस्तान रवाना होने से पहले यह पाकिस्तानी नागरिक काफ़ी भावुक हो गए। इन्होने विशेशतौर पर गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इशफ़ाक का भी धन्यवाद किया । जिन्होने हर संभव प्रशासनिक मदद उपलब्ध करवाई। 

उन्होने  सिक्रयोरिटी ब्रांच बटाला की तरफ से वीज़ा सम्बन्धित कार्यवाही के लिए सहयोग देने पर ख़ुशी का इज़हार करती पुलिस प्रशासन की भी तारीफ़ की। 

गौर रहे कि दूसरी तरफ़ कादियाँ में चार मारीशस के और कुछ बंगलादेश के नागरिक फंसे हुए हैं। जि​नकी वापिसी के लिए उनके दूतावास से इनें नागरिकों अपने देश में वापिसी के लिए संपर्क किया जा रहा  है।

Written By
The Punjab Wire