कोविड़-19 संक्रमित मरीज संसार सिंह का गांव भैणी पसवाल में हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम समय में भी परिवार के साथ कंधे से कंधा मिला कर चला प्रशासन

प​रिवार के पांच सदस्यों तथा प्रशासन के उच्च अधिकारी सरकार की तरफ से अंतिम यात्रा के मौके पर रहे मौजूद
मनन सैनी

गुरदासपुर। जिले के ब्लाक काहनूवान के गांव भैणी पसवाल के संक्रमित मरीज संसार सिंह के गुरुवार को देहांत के बाद प्रशासन के उच्च अधिकारियों तथा परिवार के पांच सदस्यों की मौजूदगी में पूरी ​रीति रिवाजों के अनुसार अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रशासन की ओर से परिवार के साथ कंधे से कंधा मिला कर चला गया तथा आम लोगो को संदेश देने की कौशिश की गई कि बिमारी का हम सबको मिल कर सामना करना है। बिमारी संबंधी देहांत संबंधी कई तरह की अफवाहे फैलाई जाती है जो सत्य नही है।


इस मौके पर प्रशासन की ओर से पूरी अहतियात बरतते हुए सावधानी पूर्वक रीति रिवाजों के अनुसार अंतिम अरदास भी करवाई गई। इस मौके पर मृतक के परिवार की तरफ से भाई सेवा सिंह, बेटा इंद्रजीत सिंह, भतीजे बलजीत सिंह तथा प्रदीप सिंह तथा जगजीत सिंह मौजूद रहे। 

वहीं पंजाब सरकार तथा प्रशासन की तरफ से खुद गुरदासपुर के डिप्टी कमिशनर मोहम्मद इश्फाक , एडीसी तेजिंदरपाल सिंह संधू, एसडीएम स​कत्तर सिंह बल, एसडीएम  रमन कौछड़, सिवल सर्जन डा किशन चंद तथा तहसीलदार अरविंदर सलवान भी मौजूद रहे। 

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!