Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ

सुखजिन्दर सिंह रंधावा द्वारा कोविड राहत कोष के कायम रहने तक हर महीने अपने 30 प्रतिशत वेतन का दान करने का फ़ैसला

सुखजिन्दर सिंह रंधावा द्वारा कोविड राहत कोष के कायम रहने तक हर महीने अपने 30 प्रतिशत वेतन का दान करने का फ़ैसला
  • PublishedApril 13, 2020

बैसाखी के अवसर पर मौके पर सरबत के भले और कौम की चड़दी कला के लिए अरदास भी की

चंडीगढ़, 13 अप्रैल। कोविड -19 महामारी के संकट के चलते मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा स्थापित किये गए मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष में अपना योगदान डालते हुए सहकारिता एवं जेल मंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने इस फंड के कायम रहने तक हर महीने अपने वेतन का 30 प्रतिशत हिस्सा पक्के तौर पर दान करने का फ़ैसला किया है। इससे पहले मार्च महीने में सहकारिता मंत्री स. रंधावा द्वारा अपने एक महीने का वेतन कोविड राहत कोष में दान किया गया था।

आज यहाँ जारी प्रैस बयान में स. रंधावा ने बताया कि कोविड -19 संकट के कारण स्वास्थ्य सेवाओं के लिए ज़रुरी प्रबंध करने के अलावा राज्य सरकार द्वारा कफ्र्यू /लॉकडाउन की बंदिशों के कारण मुश्किलें बर्दाश्त कर रहे गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए ज़रूरी वस्तुएँ मुहैया करवाने की बड़ी जि़म्मेदारी है। उन्होंने कहा कि इस समय पर जहाँ समूची अर्थव्यवस्था हिल गई है वहीं राज्य के खज़ाने की आमदन भी कम गई है। इसलिए राज्य सरकार द्वारा मुख्यमंत्री कोविड राहत कोष कायम किया गया है। उन्होंने कहा कि जब तक यह फंड कायम रहेगा, वह हर महीने अपने वेतन का 30 प्रतिशत हिस्सा इसमें योगदान डालते रहेंगेे।

स. रंधावा ने आज खालसा साजना दिवस और बैसाखी के पवित्र त्योहार के मौके पर वाहेगुरू के समक्ष सरबत के भले और कौम की चड़दी कला के लिए अरदास भी की। उन्होंने कहा कि इस संकट का सामना करने के लिए हमें सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों और स्वास्थ्य संबंधी एडवाईज़रियों की पालना करनी बहुत ज़रूरी है।

Written By
The Punjab Wire