ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ कैप्टन सरकार का पुतला फूंका

किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ कैप्टन सरकार का पुतला फूंका
  • PublishedDecember 3, 2019

पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

गुरदासपुर। पंजाब सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ मंगलवार को किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने सीनियर किसान नेता बख्शीश सिंह सुल्तानी की अध्यक्षता में कैप्टन सरकार का पुतला फूंककर जमकर नारेबाजी की।

बख्शीश सिंह सुल्तानी ने कहा कि पिछले दो दिनों से किसान अपनी अधिकारिक व जायज मांगों को लेकर धरना दे रही है। जबकि रेल रोको के आह्वान को असफल बनाने के लिए पंजाब सरकार के आदेशों पर किसान नेताओं की गिरफ्तारी के लिए पंजाब में सभी किसान नेताओं के घरों में छापेमारी की जा रही है और राणा शुगर मिल समक्ष लगाए गए धरने पर बैठे किसान नेताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। जिससे सरकार के प्रति यूनियन में भारी रोष पाया जा रहा है। किसान नेताओं ने मांग की कि किसानों पर किया जा रहा अत्याचार बंद किया जाए।

राणा शुगर मिल समक्ष गिरफ्तार किए गए किसानों को तुरंत रिहा किया जाए। किसान नेताओं का गन्ना तुरंत बाउंड किया जाए। गांव सुल्तानी के किसान नेताओं पर दर्ज किया एससी एक्ट के तहत मामला तुरंत रद किया जाए। गन्ना किसानों का सैंकड़ो करोड़ बकाया तुरंत जारी किया जाए। इस मौके पर रणबीर सिंह डुग्गरी, सुखदेव सिंह, सुखविंदर सिंह, सतनाम सिंह, निर्मल सिंह, राम मूर्ति, अश्वनी कुमार, करनैल सिंह मल्ली, दलबीर सिंह, महिंदर सिंह, बाबा करनैल सिंह, प्रगट सिंह आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire