प्रशासन लॉ एंड आर्डर कायम रखें, विधायक पाहड़ा पर लगाया झूठे परचे करवाने का आरोप – बब्बेहाली

इंसाफ न मिलने पर घरों से निकल आएंगे अकाली वर्कर – जिला प्रधान बब्बेहाली

इस आफत के समय में राजनितिक रोटियां ना सेके बब्बेहाली, लोगो को मदद की जरुरत- विधायक पाहड़ा
मनन सैनी

गुरदासपुर । अकाली दल के जिला प्रधान गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा पर झूठे परचे करवाने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से मांग की है कि प्रशासन लॉ एंड आर्डर कायम रखें। उन्होने कहा कि अगर उनके वर्करों पर झूठे परचे करवाने बंद न हुए तो अकाली वर्कर कर्फ्यू के दौरान भी घरों से बाहर निकल आएगें। जिसे संभालना प्रशासन के लिए मुश्किल हो जाएगा। इसलिए वह प्रशासन से मांग करते है कि प्रशासन इंसाफ करें। इस संबंध में ​विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि इस आफत के समय में राजनितिक रोटियां न सेकें बब्बेहाली क्योंकि लोगो को मदद की जरुरत है। उन्होने कहा कि उन्हे इस लड़ाई के बारे में कुछ पता भी नही। उन्होने आरोपो को निराधार बताया।

सिवल अस्पताल में उपचारधीन अकाली वर्कर सोनू निवासी तलवंड़ी बथूनगढ़ ने बताया कि वह रविवार को दवाएं लेने गया था कि जब वह घर आ रहा था तो सरपंच रंजोध सिंह, उसके भाई समेत अन्यों ने बिना कारण उसके साथ पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट कर उसे चोटिल कर दिया।

अस्पताल में सोनू का हाल जानने आए अकाली दल के जिला प्रधान तथा पूर्व संसदीय सचिव गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने बताया कि उनका वर्कर सोनू अकाली दल का कर्मठ वर्कर है। काग्रेंसी विधायक पाहड़ा ने रंजोध सिंह को सरपंच बनवाया । उस पर पहले भी कई परचे है तथा इसे विधायक की पूरी शह प्राप्त है।उक्त सरपंच पर पहले भी चोरी तथा अन्य मामले दर्ज है।

बब्बेहाली ने बताया कि उक्त सोनू पर पहले भी रंजोध सिंह ने हमला किया था तथा बाजू तोड़ी थी परन्तु विधायक की शह पर उलटा उस पर 307 का मामला दर्ज कर दिया गया। उन्होने पुलिस से मांग की अब दोबारा सोनू के साथ मारपीट कर उल्टा उस पर दोबारा पर्चा दर्ज करने के लिए झूठा मामला दर्ज करवाने का दबाव प्रशासन पर बनाया जा रहा है। जिसे अकाली दल तथा समूह वर्कर कदापि सहन नही करेगें। उन्होने कहा कि इंसाफ न मिलने पर अकाली थाने का घेराव भी करेगें तथा एसएसपी दफतर का घेराव भी करेगें।

वहीं हलका गुरदासपुर के कांग्रेसी विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने इस संबंधी कहा कि उक्त दोनो की पहले से रंजिश चली आ रही है। उन्होने कहा कि गुरबचन सिंह बब्बेहाली इस आफत के समय में राजनितिक रोटियां सेकनी बंद करें। उन्होने कहा कि हर गांव के गली नुक्कड़ में कोई न कोई लड़ाई होती रहती है, परन्तु हर किसी का आरोप उन पर लगाना राजनिति है। पाहड़ा ने कहा कि इस समय वह सिर्फ और सिर्फ कोरोना वायरस को लेकर चिंतित है तथा दिन रात काम लोगो की सेवा के लिए काम कर रहे है। उक्त लड़ाई के बारे में उन्हे पता भी नही। उन्होने अकाली दल जिला प्रधान से कहा कि सारी उम्र पड़ी है राजनिति करने के लिए अभी लोगो को मदद की जरुरत है। प्रशासन अपना काम करेगा जो भी दोषी होगा उस पर कारवाई होगी।

वहीं पुलिस का कहना है  कि वह  किसी के दबाव में काम नही करती।  किसी को भी कर्फ्यू की उल्लंघना नही करने दी जाएगी। 

error: Content is protected !!