Close

Recent Posts

CORONA ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा ने 1897 लोगों को भेजी राशन की किटें

विधायक पाहड़ा ने 1897 लोगों को भेजी राशन की किटें
  • PublishedApril 6, 2020

कोरोना पर रोक लगाने के लिए लोग घरों से न निकलें बाहर-पाहड़ा

गुरदासपुर। कोरोना वायरस के चलते चल रहे कफ्र्यू के दौरान विधानसभा हलका गुरदासपुर के लोगों को घर घर तक राशन पहुंचाने के लिए शुरु की गई मुहिम के तहत हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा द्वारा जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से सोमवार को 1897 लोगों को राशन बांटा गया।

इस मौके पर नायब तहसीलदार तरसेम लाल व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी मौजूद थे।विधायक पाहड़ा ने बताया कि कोरोना वायरस पर रोक लगाने के लिए पंजाब में पिछले कई दिनों से लगातार कफ्र्यू चल रहा है। जिसके दौरान लोगों को पेश आ रही राशन की समस्या को दूर करने के लिए उन्होंने जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल के माध्यम से लगातार लोगों तक राशन पहुंचाने की मुहिम चलाई हुई है। इस मुहिम के तहत रोजाना लोगों को बड़ी मात्रा में राशन भेजा जा रहा है।ताकि वे अपने घरों में रहें और कोरोना से बच सके। जिसके चलते सोमवार को 1897 लोगों को राशन की किटें भेजी गई हैं।

उन्होंने कहा कि उनका पूरा प्रयास है कि हलके के हर जरुरतमंद व्यक्ति तक घर पर ही राशन पहुंचे। जिसके लिए वे लगातार अपनी टीम के साथ जुटे हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे कफ्र्यू को भंग न करें और अपने घरों में ही रहें।ताकि कोरोना जैसी भयानक बीमारी को फैलने से रोका जा सके। नायब तहसीलदार तरसेम लाल ने कहा कि हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा व जत्थेदार करतार सिंह पाहड़ा चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से लोगों को रोजाना बड़ी मात्रा में राशन भेजा जा रहा है। जिसके चलते अब हलके में राशन संबंधी कोई भी समस्या नहीं है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह अब घरों में ही रहकर कोरोना वायरस पर रोक लगाने में सहयोग करें

Written By
The Punjab Wire