Close

Recent Posts

CORONA ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

मोहाली से एक अन्य कोविड़-19 का केस आया सामने, पंजाब का आंकड़ा पहुंचा 39, दो की मौत

मोहाली से एक अन्य कोविड़-19 का केस आया सामने, पंजाब का आंकड़ा पहुंचा 39, दो की मौत
  • PublishedMarch 30, 2020

सोमवार को पंजाब में कोविड़ 19 का एक ओर पोजिटिव केस सामने आया। अभी तक पंजाब में पोजिटिव पाए गए मरीजों की संख्या 39 है। जिसमें दो की मौत हो चुकी है। अब तक कुल 1051 संदिग्ध मामलों सामने आए है तथा सभी के नमूने जांच के लिए भेजे गए है। जिसमें से कुल नैगेटिव पाये गए मरीज़ों की संख्या 881  है तथा 1 मरीज ठीक हो चुका है। अभी तक 131 मरीजों की रिपोर्ट आनी बाकि है।

सोमवार को एक अन्य मोहाली निवासी मरीज कोविड़-19 संक्रमित पाया गया है। यह मरीज पीजीआई चंडिगढ़ में दाखिल था। उक्त मरीज के संपंर्क में आए मरीजों संबंधी जांच की जा रही है। वहीं रविवार देर रात जीएमसी अमृतसर में कोविड़-19 संक्रमित मरीज की मौत हो गई। उक्त की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई।

हरियाणा के अंबाला सिवल अस्पताल में कोविड़-19 संक्रमित पाए गए मरीज के जालंधर के रिश्तेदारों का भी टैस्ट किया गया है जो नैगेटिव पाया गया है।

सभी  मरीज अस्पताल में दाखिल हैं और वे स्थिर हैं। इन सभी मामलों से सम्बन्धित सभी नज़दीकियों को क्वारांटाईन किया गया है और यह सब निगरानी अधीन हैं। इन मामलों के करीबी व्यक्तियों के नमूने भी ले लिए गए हैं और जांच के लिए निर्धारित लैब को भेजे गए हैं।
टीमें निगरानी कर रही हैं।

पंजाब में कोविड-19 के मामलों की जि़लावार रिपोर्ट
1-एसबीएस नगर से कुल 19 मामले जिसमें 1 मरीज की मौत
2-एसएएस नगर से अभी तक कुल 7 मरीज
3- जालंधर से कुल 5 मरीज
4 अमृतसर से कुल 1 मरीज
5 होशियारपुर से कुल 6 मरीज जिसमें 1 ठीक हो चुका है।
6 लुधियाना से कुल 1 मरीज है।

Written By
The Punjab Wire