Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

विवादित बयान देकर फंसे कांगेसी विधायक काका

विवादित बयान देकर फंसे कांगेसी विधायक काका
  • PublishedDecember 2, 2019

सिविल अस्पताल में लोगों ने विधायक की गाड़ी पर किया हमला, भाग कर बचाई जान

मोगा। शराब के नशे में डीजे चालक की हत्या का मामला गर्माता जा रहा है। एक और जहां जिला पुलिस हत्यारों को पकड़ने में कामयाब नही हो सकी है, वहीं सोमवार को सिविल अस्पताल मोगा में परिवार का हाल जानने पहुंचे हलका धर्मकोट के कांगेसी विधायक सुखजीत सिंह काका लोहगढ़ को अपने विवादित ब्यान को लेकर परिजनों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। विधायक के ब्यान ने पीड़ित परिवार पर नमक छिड़कने का काम कर दिया।            

गौर रहे कि शनिवार को डीजी न चलाने पर मोगा में डीजी चालक करण सिंह की हत्या कर दी गई थी। जिस संबंधी पुलिस ने पांच आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इस संबंधी सोमवार को मृतक का परिवार अस्पताल में आरोपियों की गिरफ्तारी होने समेत पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व 25 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग कर रहा था। परन्तु उक्त मांगो पर टिप्पणी करते हुए विधायक लोहगढ़ ने अस्पताल में ही लोगों के सामने कह दिया कि ऐसी मौतें तो होती रहती है। लेकिन इसका मतलब यह नही कि इस कदर मांगे रख दी जाएं। 

         विधायक के उक्त ब्यान देने उपरांत परिजनों तथा समर्थक भड़क उठा तथा लोगों ने सिविल अस्पताल में ही विधायक की गाड़ी पर हमला कर दिया। जिसके उपरांत विधायक को वहां से गाड़ी ​पीछे भगा कर अपनी जान बचानी पड़ी। हालात गर्माते देख भारी पुलिस फोर्स सिवल अस्पताल में पहुंची और सिविल अस्पताल पुलिस छावनी में तबदील हो गया।        

    वहीं दूसरी ओर गुस्साए परिवारिक सदस्यों ने जत्थेबंदियो के साथ मिलकर सिविल अस्पताल में धरना लगा दिया। कुछ समय रोष प्रदर्शन करने के बाद परिवार जत्थेबंदियो के साथ एसएसपी दफ्तर चला गया और वहां जाकर मुख्यमंत्री के नाम से तहसीलदार लक्ष्य कुमार को एक ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी व 25 लाख रुपये देने की मांग रखी गई। पीरिजनों के सर्मथन में पूर्व कृषि मंत्री जत्थेदार तोता सिंह भी मौके पर पहुंचे।

Written By
The Punjab Wire