Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गुरदासपुर में विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने लिया शहर सैनेटाईज का जिम्मा

गुरदासपुर में विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने लिया शहर सैनेटाईज का जिम्मा
  • PublishedMarch 22, 2020

कहा मिल कर ही जीती जा सकती है जंग, शहर के लोगो को घर में रहने की अपील

विधायक को देखने घरों से निकल कर हाथ बंटाने आए समर्थक, हो सकता है खतनाक

मनन सैनी

गुरदासपुर। एक तरफ जहां देश के लोग कोरोना वायरस वैश्विक माहमारी के चलते सरकार के आदेशों का पालन पूरी कर रही है। वहीं गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने शहर को सैनेटाईज करने का भीड़ा उठाया है। विधायक का कहना है कि कोरोना वायरस के ​खिलाफ लड़ाई मिल कर ही जीती जा सकती है। उन्होने शहर के लोगो से घर में रहने की अपील करते हुए खुद पहले दिन सैनेटाईजर करने की कमान सफाई कर्मचारियों के साथ संभाली।

विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि वह शहर के नुमाईंदे है तथा वह भी कोरोना वायरस के खतरे से पूरी तरह वाकिफ है। परन्तु सफाई कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए वह खुद सफाई कर्मचारियों के साथ ​कंधे से कंंधा मिला कर चलेगें तथा शहर को सैनेटाईज करेगें। इस दौरान शहर के मेन बाजार, अमामबाड़ा चौंक, ​हनुमान चौंक, इत्यादि में विधायक की ओर से गलियों, दुकानों, घरों के बाहर सैनेटाईज करते हुए दवाईयों का छिड़काव किया। उन्होने कहा कि वह सुनिश्च​चित करेगें कि शहर में सफाई हो तथा शहर में कोरोना का प्रभाव न पड़े।

हालाकि इस दौरान विधायक की ओर से शहर की सफाई संबंधी लाईव वीडियों देखने के उपरांत विधायक के समर्थक उनका साथ देने के लिए घरों से बाहर निकल आए। जो खतरनाक हो सकता है क्योंकि माहमारी का एकमात्र उपाय अभी तक कोरोना वायरस से बचाव ही है। इस संबंधी विधायक का कहना था कि करीब 10-12 लोग उनकी टीम का हिस्सा है तथा वह सफाई अभियान में पूरी सतर्कता बरतते हुए मास्क पहन कर शहर की सफाई कर रहे है।  

इस मौके पर कांग्रेस के जिला यूथ प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा, केपी सिंह पाहड़ा, एसडीएम गुरदासपुर सकत्तर सिंह बल्ल, डीएसपी सुखपाल सिंह, थाना सिटी प्रभारी जबरजीत सिंह, नकुल महाजन आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire