Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

विधायक पाहड़ा के नेतृत्व में हलके के लोगो को कोरोना वायरस संबंधी जागरुक करने के लिए मुहिंम शुरु

विधायक पाहड़ा के नेतृत्व में हलके के लोगो को कोरोना वायरस संबंधी जागरुक करने के लिए मुहिंम शुरु
  • PublishedMarch 18, 2020

चेयरमैन बलजीत सिंह पाहड़ा ने की गांव भुल्लेचक्क में घर घर जाकर लोगो को किया जागरुक

गुरदासपुर।  हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में हलके में लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरुक करने के लिए जागरुकता मुहिम शुरु की गई है। जिसके तहत एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा चेयरमैन मिल्क प्लांट गुरदासपुर द्वारा गांव भुल्लेचक्क में जागरुकता मुहिम की शुरु की गई।

चेयरमैन पाहड़ा ने बताया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री पंजाब की अगुवाई में राज्य में लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरुक करने के लिए विशेष अभियान चलाया गया है। इस संबंधी पुख्ता प्रबंध भी किए गए हैं।  विधायक पाहड़ा के आदेशों पर आशा वर्कर, आंगनबाड़ी वर्कर, सेहत विभाग के कर्मचारी समेत विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा हलके में घर घर जाकर लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरुक करने के साथ साथ उनको कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरुकता पंपलेट भी बांटे जाएंगे।

चेयरमैन पाहड़ा ने बताया कि लोगों को कोरोना वायरस से डरने की जरुरतक नहीं,बल्कि इससे जागरुक व सचेत होने की जरुरत है। उन्होंने बताया कि जिले में कोई भी कोरोना वायरस का मरीज नहीं है। उन्होंने बताया कि किसी से साथ हाथ मिलने से गुरेज करें। जिस व्यक्ति को खांसी,बुखार या सांस लेने में तकलीफ है तो उससे कम से कम एक मीटर की दूरी बनाकर रखी जाए। इस मौके पर नायब तहसीलदार तरसेम लाल, मीना महाजन एसएमओ अमरजीत सिंह जीईई मगनरेगा, सरवन सिंह पंचायत सचिव, रमन कुमार पटवारी, महिंदर सिंह लाडी सरपंच, लखविंदर सिंह,बलविंदर सिंह, करतार चंद,गुरजीत सिंह,त्रिलोक सिंह,बिल्लू आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire