Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

सोनी द्वारा मैडीकल कॉलेजों के मैनेजमेंट के साथ मुलाकात

सोनी द्वारा मैडीकल कॉलेजों के मैनेजमेंट के साथ मुलाकात
  • PublishedMarch 13, 2020

वर्ष 2020-21 सैशन के लिए होने वाले दाखि़लों सम्बन्धी की चर्चा

चंडीगढ़,13 मार्च:पंजाब के डॉक्टरी शिक्षा एवं अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी द्वारा आज यहाँ पंजाब सिविल सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में राज्य के निजी और सार्वजनिक मैडीकल कॉलेज के अधिकारियों और मैनेजमेंट के साथ मुलाकात की गई।

इस मुलाकात सम्बन्धी जानकारी देते हुए पंजाब सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस मीटिंग के दौरान वर्ष 2020-21 सैशन के लिए होने वाले दाखि़लों सम्बन्धी चर्चा की गई जिसके दौरान श्री सोनी ने आदेश दिए कि सभी दाखि़ले मैडीकल कौंसिल ऑफ इंडिया की हिदायतों और पंजाब सरकार की नीतियों अनुसार किए जाएँ।

सोनी ने इस मौके पर मोहाली स्थित डॉ. बी.आर. अम्बेडकर मैडीकल कॉलेज में नये सैशन वर्ष 2020 के लिए किये जाने वाले दाखि़लों संबंधी हिदायतें की कि विद्यार्थियों के लिए कक्षाएं शुरू होने से पहले ज़रुरी इंफ्रास्ट्रकचर का प्रबंध कर लिया जाये जिससे विद्यार्थियों को किसी किस्म की समस्या पेश न आए।

इस मौके पर सोनी ने मैडीकल कॉलेज की मैनेजमेंट से उनकी समस्याएँ भी सुनी और भरोसा दिलाया कि उनकी सब समस्याओं का जल्द हल किया जायेगा।इस मौके पर बाबा फऱीद यूनिवर्सिटी ऑफ मैडीकल साइंसज़ के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर और प्रमुख सचिव मैडीकल शिक्षा एवं अनुसंधान श्री डी.के. तिवारी उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire