Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

गुरदासपुर से गाहल्ड़ी सड़क बनाने का काम इसी माह शुरु होगा- अरुणा चौधरी

गुरदासपुर से गाहल्ड़ी सड़क बनाने का काम इसी माह शुरु होगा- अरुणा चौधरी
  • PublishedMarch 13, 2020

कहा हलका दीनानगर में सर्वपक्षिय विकास कार्यो में कोई कमी नही रहने दी जाएगी

गुरदासपुर। गुरदासपुर से गाहल्ड़ी सड़क बनाने का काम इसी माह से शुरु होगा। जिसकी लागत 6 करोड़ 19 लाख रुपए आएगी। इस सड़क को बनाने संबंधी टैंडर प्राप्त हो गए है तथा टैंडर एलाट करने के उपरांत काम इसी माह शुरु हो जाएगा। उक्त जानकारी कैबनिट मंत्री एवं ​दीनानगर हलके की विधायक अरुणा चौधरी ने दी।

हलके दीनानगर में करवा जाए रहे विकास कार्यो संबंधी जानकारी देते हुए कैबनिट मंत्री ने बताया कि दीनानगर से गुरदासपुर हलके के इलावा नजदीकी इलाकों के लोगो को भी इस सड़क के बनने से बहुत लाभ मिलेगा तथा आवागमन सरल होगा। उन्होने कहा कि हलके के ​सर्वपक्षिय विकास उनकी प्राथमिकता है और हलके को विकास के पक्ष से अव्वल हलका बनाया जाएगा।

मंत्री चौधरी ने बताया कि करोड़ो रुपए की लागत से हलके के अंदर विकास कार्य करवाए जा रहे है। जिसमें रेलवे फाटक बहरामपुर रोड़ पर करीब 50 करोड़ रुपए की लागत से फ्लाई ओवर का निर्माण, मीरथल से दीनानगर तक करीब 48 करोड़ की लागत से सीमेंट रोड़ बनाया जा रहा है। इसी तरह हलके के शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में विकास कार्य बिना पक्षपात करवाए जा रहे है।

उन्होेने बताया कि इसी तरह हलके के अंदर चार नए पुलों का निर्माण कार्य जल्द शुरु होगा। जिस संबंधी पीडब्लयूडी विभाग कारवाई कर रहा है। गांव नानोनंगल नहर के उपर पुल के निर्माण पर करीब 9 करोड़ 50 लाख रुपए, गांव नवां भगवानपुर के करीब गड़्डी नाले पर 7 करोड़ 50 लाख की लागत से पुल,गांव जोगर के नजदीक नोमनी नाले के उपर 6 करोड़ 50 लाख रुपए की लागत से पुल तथा दीनानगर शहर में मठ के नजदीक 10 करोड़ रुपए की लागत से पुल बनाया जाएगा।

मंत्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की अगवाई तले राज्य भर में विकास कार्य चल रहे है और अगले दो सालों के दौरान इन विकास कामों को ओर गति प्रदान की जाएगी जिससे लोगो को ओर लाभ मिल सके।

Written By
The Punjab Wire