Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

गीता शर्मा ने पंजाब एग्रो फूड ग्रेन कोर्पोरेशन के चेयरपर्सन के तौर पर पद संभाला

गीता शर्मा ने पंजाब एग्रो फूड ग्रेन कोर्पोरेशन के चेयरपर्सन के तौर पर पद संभाला
  • PublishedMarch 12, 2020

मुख्यमंत्री के सलाहकार भरत इंदर चहल की हाजिऱी में संभाला पद

कैबिनेट मंत्री राणा सोढी ने विशेष तौर पर मिलकर शुभकामनाएँ दी

चंडीगढ़, 12 मार्च:पंजाब ब्राह्मण सभा की महिला विंग की प्रधान श्रीमती गीता शर्मा ने गुरूवार को यहाँ पंजाब के मुख्यमंत्री के सलाहकार श्री भरत इंदर सिंह चहल की हाजिऱी में पंजाब एग्रो फूड ग्रेन कोर्पोरेशन के चेयरपर्सन के तौर पर पद संभाला।श्री चहल ने गीता शर्मा को उनकी नई नियुक्ति पर बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि उनके योग्य नेतृत्व अधीन फूड ग्रेन कोर्पोरेशन क्षेत्र और प्रोत्साहित होगा जिसका सीधा फ़ायदा किसानों को होगा।

श्रीमती गीता शर्मा ने यह जि़म्मेदारी देने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह कोर्पोरेशन को नयी ऊँचाईयों पर ले जाने के लिए अपनी योग्यता और सामथ्र्य से संस्था की सेवा करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री को भरोसा दिया कि वह चेयरपर्सन के तौर पर अपनी जि़म्मेदारियों और फजऱ्ों को पूरी लगन, ईमानदारी और वचनबद्धता से निभाएंगे।खेल, युवा सेवाएं एवं प्रवासी भारतीय मामलों संबंधी मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने विशेष तौर पर श्रीमती गीता शर्मा को पद संभालने से पहले मिलकर शुभकामनाएँ दीं।

इस मौके पर अन्यों के अलावा पंजाब एग्रो इंडस्ट्रीज़ कोर्पोरेशन के एम.डी. श्री मनजीत सिंह बराड़, पंजाब के राज्य सूचना कमिश्नर श्री संजीव गर्ग, पंजाब ब्राह्मण सभा के प्रधान श्री शेखर शुक्ला, उप प्रधान श्री वी.के. वैद और श्री रोहित शर्मा भी उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire