Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

होली मना कर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, एक घायल

होली मना कर घर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, एक घायल
  • PublishedMarch 11, 2020

गुरदासपुर। मंगलवार को होली का त्यौहार मना कर वापिस घर लौट रहे एक युवक की मोटरसाईकल अनियंत्रित होकर टकराने से मौत हो गई। जब​कि दूसरा इस दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना दीनानगर बाईपास के पास स्थित गांव दबुर्जी शाम सिंह के पास घटी । हादसे में युवक का मोटरसाईकल डिवाईडर से टकराने के बाद लोहे की राड के जा टकराया तथा सांस नली कटने से मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया।

मृतक की पहचान मनोज पुत्र शरमातांती ​निवासी बागलपुर ​(बिहार) व घायल हुए नौजवान की पहचान गणपत मुनी पुत्र उमेश मुनी निवासी बिहार के रुप में हुई। दोनो युवक  गुरदासपुर के कलानौर रोड में रहते थे और पीडब्ल्यूडी के अधीन ठेके पर टाइल लगाने का काम करते थे।         इस संबंधी जानकारी देते हुए एएसआई रमन कुमार ने बताया कि उक्त दोनो युवक होली मनाने के लिए घर से निकले थे तथा घूमते घूमते दीनानगर बाईपास से गुजरते हुए गुरदासपुर को जा रहे थे। जब उक्त युवक गांव दबूरजी शाम सिंह के पास पहुंचने पर मोटरसाइकिल का एकदम से संतुलित बिगड़ गया।

इस दौरान मोटरसाइकिल की स्पीड तेज होने के कारण मोटरसाइकिल को चला रहा नौजवान मनोज सड़क के किनारे लगी लोहे की रॉक के साथ जोर से टकरा गया। जिसके बाद उसका गला बुरी तरह से कट गया। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई । जबकि उसका दूसरा साथी गणपत बुरी तरह से गंभीर रूप से घायल हो। घायल को आसपास के लोगों ने एंबुलेंस के माध्यम से सिवल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया वह घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दीनानगर की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवल अस्पताल गुरदासपुर में भेज दिया है। वारिसों को सूचित कर दिया गया है तथा उनके आगमन पर बाद कारवाई की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire