Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

कोविड-19: मुख्य सचिव द्वारा सभी डीसी, एसएसपी और सिविल सर्जनों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

कोविड-19: मुख्य सचिव द्वारा सभी डीसी, एसएसपी और सिविल सर्जनों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग
  • PublishedMarch 5, 2020

चंडीगढ़, 5 मार्च:   पंजाब सरकार ने राज्य के सभी डिप्टी कमिश्नरों, पुलिस कमिश्नरों, एसएसपीज़ और सिविल सर्जनों को कोविड-19 के मद्देनजऱ सचेत रहने और राज्य में कोरोनावायरस के किसी भी संदिग्ध मामले पर पैनी नजऱ रखने की हिदायत की है। इसके साथ ही डिप्टी कमिश्नरों को कहा गया है कि वह यह सुनिश्चित करें कि पंजाबवासी इस बीमारी सम्बन्धी बिल्कुल भी न घबराएं और लोगों को कोरोनावायरस से बचाव के लिए सभी सावधानियों और एहतियातों सम्बन्धी जागरूक किया जाये ताकि यह जानलेवा वायरस राज्य में दाखि़ल न हो सके

मुख्य सचिव करण अवतार सिंह ने आज इस सम्बन्धी समस्त डिप्टी कमिश्नरों, पुलिस कमिश्नरों, एसएसपीज़ और सिविल सर्जनों के साथ एक वीडियो कान्फ्ऱेंस की ताकि इस वायरस की राज्य संबंधी ज़मीनी स्थिति और कोविड-19 के फैलने से बचाव के लिए तैयारी का जायज़ा लिया जा सके।   इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब में कोरोनावायरस के संदिग्ध मामलों बारे आई खबरों को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने मुख्य सचिव करण अवतार सिंह को ज़मीनी हकीकत का जायज़ा लेने और सभी जिलों के प्रशासकीय, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ मीटिंग करने के निर्देश दिए थे।

सभी डिप्टी कमिश्नरों, पुलिस कमिश्नरों, एस.एस.पीज़ और सिविल सर्जनों के साथ मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा मीटिंग करके उनको पूरी तरह चौकस रहने की हिदायत की है। उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस के किसी भी संदिग्ध मरीज़ की तुरंत रिपोर्ट की जाये ताकि एहतियातन कदम उठाए जा सकें।   मीटिंग में अतिरिक्त मुख्य सचिव विनी महाजन, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के प्रमुख सचिव अनुराग अग्रवाल, मैडीकल शिक्षा एवं अनुसंधान के प्रमुख सचिव डी.के. तिवारी, फूड एंड सिविल सप्लाई विभाग के प्रमुख सचिव श्री के ए पी सिन्हा, ट्रांसपोर्ट के प्रमुख सचिव के. सिवा प्रसाद, एडीजीपी इंटेलिजेंस वरिन्दर कुमार और अन्य सम्बन्धित विभागों के उच्च अधिकारी उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire