गांव पाहड़ा के सरकारी प्राइमरी व मिडल स्कूल को बनाया जा रहा सुपर स्मार्ट–चेयरमैन पाहड़ा

चेयरमैन पाहड़ा ने स्कूल में चल रहे विकास कार्यों का लिया जायजा

गुरदासपुर। गांव पाहड़ा का सरकारी प्राइमरी व मिडल स्कूल में विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के प्रयासों से पंजाब सरकार द्वारा 38 लाख रुपए की ग्रांट जारी करने के बाद काम शुरु कर दिया गया है। उक्त विचार कांग्रेस के जिला यूथ प्रधान व मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा ने स्कूल में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लेने उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहे।

चेयरमैन पाहड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों को स्मार्ट बनाया जा रहा है। इसी कड़ी के तहत गांव पाहड़ा के प्राइमरी और मिडल स्कूल को सुपर स्मार्ट बनाने के लिए काम चल रहा है। उन्होंने बताया कि पाहड़ा के सरकारी स्कूल में बच्चों को प्राइवेट स्तर की सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। स्कूल में पहले से ही अनुभवी स्टाफ द्वारा बच्चों को उच्च स्तरीय शिक्षा प्रदान करवाई जा रही है।

चेयरमैन पाहड़ा ने कहा कि स्कूल के सुपर स्मार्ट बनने के बाद गांव के जो बच्चें प्राइवेट स्कूलों में मौजूदा समय में पढ़ रहे है। वह भी स्कूल की कायाकल्प को देखते हुए उक्त स्कूल में दाखिला लेने के लिए उत्सुकता दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों को स्मार्ट बनाया जा रहा है। वहीं स्कूलों में अनुभवी अध्यापकों की भर्ती करवाई जा रही है। बच्चों को प्राइवेट स्कूलों में जो सुविधाएं मिलती है। वहीं सुविधाएं अब सरकारी ्सकूलों में दिलाई जा रही है। जिसके चलते अब बच्चों ने सरकारी स्कूलों की तरफ रुख कर लिया है।

उन्होंने बताया कि आज उनकी ओर से गांव पाहड़ा के स्कूल में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा भी विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा द्वारा स्कूल के लिए सरकार से और ग्रांट जारी करने की मांग रखी गई है। आने वाले दिनों में सरकार द्वारा स्कूल की कायाकल्प के लिए ग्रांट जारी कर दी जाएगी।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!