Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

मोदी सरकार ने पिछले थोड़े ही समय में देश की बड़ी समस्याएं हल की- परमिंदर गिल

मोदी सरकार ने पिछले थोड़े ही समय में देश की बड़ी समस्याएं हल की- परमिंदर गिल
  • PublishedMarch 4, 2020

गुरदासपुर। भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष परमिंदर सिंह गिल पुराना शाला मण्डल में भाजपा के सरपंचों से मिले। इस मौके पर पुराना शाला मण्डल प्रधान पूरन सिंह ने उनका स्वागत किया। उन्होंने बीजेपी के सरपंचों से मिलकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए विचार विमर्श किया।
गिल ने कहा केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने पिछले थोड़े ही समय में देश की बड़ी बड़ी समस्याओं का हल जिस सहजता निकाला है,वो काबिले तारीफ है। उन्होंने कहा मोदी सरकार द्वारा देशहित और लोकहित में लिए गए निर्णयों का हमें और हमारी आने वाली पीढ़ियों को फायदा होगा। उन्होंने सभी से मोदी सरकार के जनहित में लिए गए निर्णयों की सही तस्वीर लोगों को दिखाने को कहा।जिससे विरोधी पार्टियों द्वारा फैलाए जा रहे झूठ का पर्दाफाश किया जा सके। इसके लिए उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम का विशेष तौर पर जिक्र किया,उन्होंने कहा सी ऐ ऐ पाकिस्तान, बंगलादेश, अफगानिस्तान से प्रताड़ित होकर भारत आए शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने को लेकर है। किसी नागरिकता लेने जैसा इसमें कुछ भी नहीं है।

जिलाध्यक्ष ने सरपंचों से कहा कि इस मुश्किल समय में भी वो जिस तरह से पार्टी का झंडा बुलंद किए हुए हैं और पार्टी के लिए दृढ़ता पूर्वक खड़े है,वो प्रशंसा के योग्य है। उन्होंने उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी उनकी हर संभव मदद करेगी। जिससे भाजपा को ओर मजबूती मिल सके।इस मौके उप प्रधान सुखदेव सिंह थमन,मण्डल जनरल सैक्रेटरी मनोहर खिंदरिया, हरबंस सिंह,सरपंच रविंद्र सिंह, सरपंच राकेश कुमार, सरपंच ममता रानी,सरपंच परवेश कुमारी, सरपंच नितिन कुमारी, सरपंच जसपिंदर कौर, सरपंच जोधराज, दविंदर लाडी आदि लोग मौजूद थे

Written By
The Punjab Wire