Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

कांग्रेसी मंत्रियों ने बादल को बरसने की बजाय बहु का मोदी सरकार से इस्तीफ़ा लेने की दी सलाह

कांग्रेसी मंत्रियों ने बादल को बरसने की बजाय बहु का मोदी सरकार से इस्तीफ़ा लेने की दी सलाह
  • PublishedMarch 1, 2020

चंडीगढ़, 1 मार्च:कांग्रेसी मंत्रियों ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल को दिल्ली हिंसा पर मोदी सरकार पर बरसने की बजाय कोई ठोस कदम उठाने के लिए चुनौती देते हुए नसीहत दी है कि वह सबसे पहले अपनी बहु केंद्रीय मंत्री हरसिमरत बादल के द्वारा मोदी सरकार से इस्तीफ़ा दिलाएं।

जारी साझे प्रैस बयान में सीनियर कांग्रेसी नेताओं और पंजाब के कैबिनेट मंत्रियों सुखजिन्दर सिंह रंधावा, गुरप्रीत सिंह कांगड़ और भारत भूषण आशू ने कहा कि बड़े बादल द्वारा बठिंडा में अकाली दल की रैली के दौरान देश में अल्पसंख्यकों के लिए डर, असुरक्षा और अनिश्चितता का माहौल कहे जाने से अकाली दल इस मामले में भाजपा जितना ही जि़म्मेदार होने से बच नहीं सकता। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में सहयोगी अकाली दल ने पहले सीएए के मुद्दे पर संसद में वोट डाला और उसके बाद दिल्ली में अल्पसंख्यकों पर हुए दमन पर कोई बयान या निंदा नहीं की गई। इससे भी बड़ी बात बादल की बहु हरसिमरत बादल मोदी सरकार में मंत्री पद का आनंद ले रही है।

 कांग्रेसी मंत्रियों ने कहा कि यह बादलों की शुरू से ही आदत रही है कि उन्होंने राष्ट्रीय मुद्दों पर दोगला किरदार निभाया है। उन्होंने कहा कि यदि बड़े बादल सचमुच इस मामले को लेकर गंभीर हैं और अल्पसंख्यकों के प्रति चिंतित हैं तो वह पहले हरसिमरत बादल से इस्तीफ़ा दिलाएं नहीं तो केवल बयानबाज़ी करके मगरमच्छ के आंसू बहाने वाला काम न करें। 

Written By
The Punjab Wire