Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

गौ वंश को स्लाटर हॉउस भेजने का प्रस्ताव में झलकता है आम आदमी पार्टी का राजनीतिक स्वार्थ : अश्वनी शर्मा

गौ वंश को स्लाटर हॉउस भेजने का प्रस्ताव में झलकता है आम आदमी पार्टी का राजनीतिक स्वार्थ : अश्वनी शर्मा
  • PublishedFebruary 28, 2020

आम आदमी पार्टी प्रदेश की एकता, अखंडता व सदभावना के लिए घातक : अश्वनी शर्मा

अश्वनी शर्मा के आह्वान पर प्रदेश भर में हुए आम आदमी पार्टी के खिलाफ रोष प्रदर्शन I

पठानकोट: 28 फरवरी । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के आह्वान पर प्रदेश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक अमन अरोड़ा द्वारा विदेशी गौ वंश को स्लाटर हाउस भेजे जाने के विधानसभा में पेश किये गए प्रस्ताव पर जम कर विरोध प्रदर्शन किये गए ।

इसके चलते पठानकोट में जिला भाजपा अध्यक्ष विजय शर्मा की अध्यक्षता में विरोध प्रदर्शन किया गया, जिसमें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए I इस अवसर पर पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, पूर्व विधायक सीमा कुमारी, मेयर अनिल वासुदेवा, प्रदेश उपाध्यक्ष नरिंदर परमार, पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल रामपाल, विपन महाजन, जिला महामंत्री विनोद धीमान, युद्धवीर सिंह, रूप लाल, पार्षद योगेश ठाकुर, अमित डोगरा, रोहित पुरी, मंडल अध्यक्ष शमशेर सिंह भी उपस्थित थे I

अश्वनी शर्मा ने इस अवसर पर कहाकि आम आदमी पार्टी हमेशा से ही समाज के अलग-अलग समुदायों की धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करती आई है और इस बार आम आदमी पार्टी के विधायक अमन अरोड़ा ने तो सभी हदें पार कर दी हैं I आम आदमी पार्टी पंजाब में भी जनता की धार्मिक भावनाओं को भड़का कर पंजाब की अमन-शांति, भाईचारे व सदभावना को भंग करना चाहती है I शर्मा ने कहाकि 2017 के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने पंजाब में कुछ ऐसा ही दांव खेला था, लेकिन पंजाब की जनता ने उसको पूरे तरीके से नकार दिया था।

अश्वनी शर्मा ने कहाकि आप विधायक अमन अरोड़ा देश के करोड़ों हिन्दुओं की धार्मिक आस्था को भड़काने का काम कर देश की एकता और अखंडता को खतरे में डाल रहे हैं, लेकिन इसके नतीजे बहुत भयानक होंगे । शर्मा ने कहा कि गौ वंश चाहे देसी हो, चाहे विदेशी दोनों ही हमारी सांस्कृतिक धरोहर हैं और इससे सभी की धार्मिक आस्था जुडी हुई है I शर्मा ने कहाकि देश के करोड़ों हिन्दूओ के लिए गाय माता के समान है और इसकी सभी पूजा करते हैं और आम आदमी पार्टी ने करोड़ों हिन्दुओं की आस्था से खेल कर उनकी भावनाओं को भड़का दिया है ।

अश्वनी शर्मा ने कहाकि अगर कोई भी हमारी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा I शर्मा ने आम आदमी पार्टी के प्रस्ताव का मुंह-तोड़ जवाब देने के लिए पूरे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जनता के साथ मिल कर प्रदर्शन किये जा रहे हैं और यह प्रदर्शन भी इसी के चलते किया गया है ।

अश्वनी शर्मा ने कहाकि कांग्रेस सरकार गौ सेस के नाम पर टैक्स इकट्ठा कर रही है, लेकिन सड़कों पर घूमते हुए आवारा पशुओं को प्रदेश के विभिन्न जिलों में पूर्व सरकार द्वारा बनाई गई गौ-शालाओं में रख कर उनके खाने-पीने का इंतजाम किया जाना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस सरकार ऐसा कुछ नहीं कर रही ।

शर्मा ने कहाकि आम आदमी पार्टी के विधायक अमन अरोड़ा को कांग्रेस को लताड़ लगाने की बजाय करोड़ों हिन्दुओं की आस्था को भडकाया है । शर्मा ने मांग की कि आप विधायक अमन अरोड़ा के इस प्रस्ताव से प्रदेश में एकता, अखंडता व सदभावना को खतरा पैदा हो गया है । अश्वनी शर्मा ने कहाकि ऐसे विधायक के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने संबंधी मामला दर्ज कर बनती कानूनीं कारवाई की जानी चाहिए ।

Written By
The Punjab Wire