Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਪੰਜਾਬ

गुरदासपुर में लूट की नीयत से दो अज्ञात ने दुकानदार पर किए तीन फायर

गुरदासपुर में लूट की नीयत से दो अज्ञात ने दुकानदार पर किए तीन फायर
  • PublishedFebruary 22, 2020

दुकानदार की टांग पर लगी एक गोली जख्मी , मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी। 

मनन सैनी

गुरदासपुर। शुक्रवार देर रात करीब साढ़े दस बजे सिनेमा वाली गली के साथ लगते ओंकार नगर में दो नकाबपोश मोटरसाईकल सवार युवकों ने एक दुकानदार को लूटने के प्रयास में गोली चला कर जख्मी कर दिया। गोली दुकानदार की टांग पर लगी तथा वह जख्मी हो गया। दुकानदार अपनी होलसेल कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता है और देर रात अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। घटना उसके घर के बाहर ही घटित हुई।

दुकानदार की पहचान शशि पाल पुत्र सांझी राम निवासी मोहल्ला ओंकार नगर के रुप में हुई। जो तिब्ड़ी रोड़ पर ही होलसेल कन्फेक्शनरी का काम करता है। शुक्रवार को देर रात शशिपाल अपनी दुकान बंद करके एक्टिवा पर घर लौट रहा था। इसी दौरान जब वह घर के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक  मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात युवकों ने उसे बैग देने के लिए कहा। शशिपाल की ओर से  विरोध कर भागने की कौशिश की गई जिसके चलते अज्ञात युवकों ने लगातार तीन फायर किए  जिसमें एक गोली शशिपाल की टांग पर लगी और वह नीचे गिर गया।गोलियों की आवाज सुन कर आसपाल के लोग एकत्र हो गए ।

जिसके लूटेरे मौके पर से फरार होने में सफल हो गए। जख्मी को  गंभीर हालत में सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी के एसएचओ कुलवंत सिंह और डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उसके बाद सिविल अस्पताल में घायल के बयान कलम बंद कर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

डीएसपी सिटी सुखपाल सिंह ने बताया कि उनकी ओर से घटनास्थल का जायजा लिया गया है। उन्होंने बताया कि लुटेरों द्वारा लूटने के नियत से ही व्यापारी पर गोलियां चलाई गई हैं। मौके पर से तीन खोल बरामद हुए है। प्राथिमक जांच में ज्ञात होता है कि लूटेरों ने जमीन पर फायर किए तथा गोली पीडित की टांग में लग गई। फिलहाल जांच की जा रही है। पीडित के ब्यान कलम बंद कर आईपीसी धारा इरादा कत्ल, लूट तथा आर्मज एक्ट के तहत अज्ञात दो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होने बताया कि पुलिस ने दुकान तथा घटनास्थल के आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज प्राप्त कर ली है। इस संबंधी जल्द ही उक्त लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Written By
The Punjab Wire