Close

Recent Posts

ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा सदन को नशों के धंधो में अनवर मसीह के संबंधों की विस्तृत जांच करवाने का भरोसा

कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा सदन को नशों के धंधो में अनवर मसीह के संबंधों की विस्तृत जांच करवाने का भरोसा
  • PublishedFebruary 20, 2020

विधायकों द्वारा दिखाए दस्तावेज़/सामग्री को जांच के लिए एस.टी.एफ. के पास भेजा जाएगा

चंडीगढ़, 20 फरवरी:पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने आज सदन को अधीन सेवाएं चयन बोर्ड का पूर्व मैंबर और सीनियर अकाली नेता अनवर मसीह के घर से बड़ी मात्रा में बरामद हुई नशों की खेप के संदर्भ में मामले की विस्तृत जांच करवाने का भरोसा दिया। उन्होंने विधानसभा में कहा कि सदन के सदस्यों द्वारा ड्रग नैटवर्क से सम्बन्धित दिखाए या पेश किये गए दस्तावेज़/ सामग्री को जांच के लिए एस.टी.एफ. के पास भेजा जायेगा।

मुख्यमंत्री ने यह बात आज बजट सत्र के पहले दिन विधानसभा में कुलबीर सिंह ज़ीरा और कुलतार सिंह संधवा समेत विभिन्न विधायकों द्वारा ज़ाहिर की गई चिंता के जवाब में कही।मुख्यमंत्री ने सदन को विश्वास दिलाया कि इस सम्बन्धी विस्तार में जांच करवा कर रिपोर्ट सक्षम अथॉरिटी को सौंपी जायेगी।एस.टी.एफ. ने मसीह को बीते दिन गिरफ़्तार कर लिया था।

बीते महीने अमृतसर के सरहदी क्षेत्र में स्थित गाँव सुल्तानविंड में मसीह की मलकीयत वाले घर में से नशों की बड़ी खेप बरामद हुई थी और वह घर को किराये पर देने संबंधी कोई भी सबूत पेश नहीं कर सका।कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने स्पष्ट किया कि ड्रग रैकेट में शामिल किसी भी संदिग्ध के संबंधों का पता लगाने के लिए तह तक जांच की जायेगी। उन्होंने कहा कि समूचे नैटवर्क की परतें खोली जाएंगी, जिससे यह यकीनी बनाया जा सके कि नशों के धंधो में शामिल लोगों को काबू करके कानून के मुताबिक कार्यवाही की जा सके।

Written By
The Punjab Wire