ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ ਦੇਸ਼

अपने गीतों पर थिरके सनी देओल और प्रसिद्ध डायलॉग से किया मनोरंजन

अपने गीतों पर थिरके सनी देओल और  प्रसिद्ध डायलॉग से किया मनोरंजन
  • PublishedFebruary 16, 2020

बटाला के आरआर बावा डीएवी कॉलेज फार गर्ल्ज में विशेष अतिथि केे रूप में पहुंचे थे सनी देओल

कमल नयन सिंह

बटाला। कॉलेज के समारोह के दौरान गुरदासपुर के सांसद और बालीवुड अभिनेता सनी देओल अपनी ही फिल्म गदर के गीत पर झूम उठे। सनी देओल का डांस देख कर कॉलेज की छात्रांए भी झूम उठीं। दरअसल रविवार को बटाला के आरआर बावा डीएवी कॉलेज फार गर्ल्ज में कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. नीरू चड्डा के सहयोग से उत्सव 2020 समारोह का आयोजन किया गया था। कॉलेज द्वारा आयोजित समारोह में अभिनेता से नेता बने गुरदासपुर के सांसद सनी देओल विशेष अतिथि के रूप में पहुंचे थे।

सनी का कॉलेज पहुंचने पर कॉलेज प्रबंधक कमेटी द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर सांसद सनी दिओल ने अपनी फिल्मों के प्रसिद्घ डायलॉग भी बोले जिससे सुनने वालों की प्रसन्नता को कोई ठिकाना न रहा। वहीं कॉलेज प्रबंधकों द्वारा मुख्य अतिथि सनी देओल को सम्मानित किया गया।

पत्रकारों को नही दिए क्षेत्र में करवाए गए कार्यो संबंधी जबाव

पत्रकारों से बातचीत के दौरान सनी देओल ने कहा कि उनको छात्रों में जाने से बहुत ही अच्छा महसूस होता है । जब मीडिया द्वारा उनकी ओर से क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों के बारे में सवाल किया तो सनी दिओल ने कहा कि वह अपने क्षेत्र में अपना काम कर रहें हैं समय आने पर वह मीडिया को अपनी ओर से किए गए कामों के बारे में बता देंगे।

गौर हो कि इस समारोह में सनी देओल गौशाला भी पहुंचे। वहीं दूसरी ओर अकाली विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल ने भी अकाली वर्करों के साथ सांसद सनी देयोल की एक मीटिंग का आयोजन किया। सनी देयोल के पहुंचने पर अकाली वर्करों ने पूरे गर्मजोशी से स्वागत किया। विधायक लोधीनंगल ने सनी देयोल को बटाला विधानसभा हलके की समस्याओं से अवगत करवाया।

Written By
The Punjab Wire