Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

दोरांगला में दोस्त की बहन की शादी में आए युवक की हत्या

दोरांगला में दोस्त की बहन की शादी में आए युवक की हत्या
  • PublishedFebruary 16, 2020

लोहे का कड़े से माथे पर बार बार वार कर दिया हत्या को अंजाम 

गुरदासपुर। थाना दोरांगला के अधीन आते गांव अल्लड़ पिंडी में एक नौजवान की चार युवकों ने हत्या कर दी। युवक अपने दोस्त की शादी में आया था। ​वहीं किसी बात से शुरु हुई तकरार के उपरांत आरोपियों ने लोहे के कड़े के कई वार कर युवक की हत्या कर दी। मृृृतक की पहचान रोमी कुमार (24) पुत्र जोगिंदर पाल निवासी गांव गूड़ा कलां (पठानकोट) के रुप में हुई। मृतक हैदराबाद में टायर पेंचर लगाने का काम करता था। पुलिस ने मृतक के भाई के ब्यानों के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव गूड़ा कला (पठानकोट) निवासी जोनी कुमार पुत्र जोगिंदर पाल ने बताया कि उसका भाई रोमी कुमार हैदराबाद में टायर पैंचरों का काम करता है। शनिवार को रोमी घर आया और बोलने लगा कि उसने अपने दोस्त शवी कुमार पुत्र रमेश चंद की बहन काजल की शादी में गांव अल्लड़ पिंडी में जाना है। वह भी अपने भाई के साथ शादी में जाने के लिए तैयार हो गया। दोनों भाई अपने मोटरसाइकिल पर दोपहर दो बजे गांव अल्लड़ पिंडी में शवी के घर में पहुंच गए। शवी ने उन्हें अपने चाचा सुखविंदर के घर में खाना खाने किए लिए बोल दिया। वह दोनों भाई शवी के चाचा के घर में खाना खा रहे थे कि इस दौरान गांव अल्लड़ पिंडी निवासी अमरीक कुमार उर्फ मीका,सर्बजीत कुमार उर्फ साबा, दलजीत कुमार पुत्र प्रेम चंद व गगनदीप उर्फ गग्गु पुत्र राजेश कुमार  नशे में धुत्त हो कर  हमारे पास आकर खाना खाने लगे। खाना खाते समय उक्त सभी लोग उसके भाई रोमी के साथ बिना किसी वजह के बहसबाजी करने लगे। 

हम दोनों भाई वहां से उठकर घर से बाहर चले गए। इसके बाद रात दस बजे वह दोनों भाई गली में टहल रहे थे कि उक्त सभी लोगों ने आकर उसके भाई के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। बहुत कोशिश के बावजूद वह अपने भाई को छुड़ाने में असफल रहा। शोर सुनने के बाद शादी में उसके भाई का दोस्त शवी भी मौके पर आ गया। उसने भी आकर छुड़ाने का प्रयास किया। लेकिन हमलावर उसके भाई को बेरहमी से पीटते रहे। इस दौरान आरोपी सर्बजीत उर्फ साबा ने अपने हाथ में पहने लोहे के कड़े को निकालकर उसे भाई रोमी के माथे पर जोर से मार दिया। जिसके बाद उसका भाई बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। हमलावर रोमी के बेहोश हो जाने के बाद भी तब तक पीटते रहे, जब तक उसकी सांसे नहीं थम गई। 

मृतक के भाई के ब्यानों पर चार आरोपियों  के खिलाफ मामला दर्ज

इस संबंधी थाना दोरांगला की प्रभारी मंजीत कौर ने बताया कि मृतक रोमी के भाई जोनी के बयानों के आधार पर गांव अल्लड़ पिंडी निवासी अमरीक कुमार उर्फ मीका,सर्बजीत कुमार उर्फ साबा, दलजीत कुमार पुत्र प्रेम चंद व गगनदीप उर्फ गग्गु पुत्र राजेश कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। फिलहाल आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

Written By
The Punjab Wire