Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

झगड़े के केस में जांच करने के एवज में एएसआई ने ली 10 हजार की रिश्वत, विजिलेंस टीम ने दबोचा

झगड़े के केस में जांच करने के एवज में एएसआई ने ली 10 हजार की रिश्वत, विजिलेंस टीम ने दबोचा
  • PublishedFebruary 14, 2020

गुरदासपुर। झगड़े के केस में जांच करने के एवज में थाना बहरामपुर में तैनात एएसआई हरजिंदर सिंह को विजिलेंस विभाग की टीम ने दस हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

विजिलेंस टीम को दी शिकायत गांव में छोटे मटम निवासी सरबजीत सिंह ने बताया कि उसका गांव के ही कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया। इस संबंधी उसने 181 नंबर पर फोन करके शिकायत दर्ज करवाई थी। उसकी शिकायत की पैरवी थाना बहरामपुर में तैनात एएसआई हरजिंदर सिंह कर रहे थे। गत दिन एएसआई हरजिंदर सिंह उसके घर आया और मामले की जांच करने एवज में 20,000 मांगने लगा। जब उसने कहा कि वह इतने पैसे देने में असमर्थ है तो बात दस हजार में तय हो गई। इसके बाद सरबजीत ने उक्त एएसआई को 10 हजार रुपए थमा दिए। जब उसने एएसआई को पैसे पकड़ाए थे उस समय से नोटों को रंग लगा दिया था। आज विजिलेंस टीम ने डाला फॉर्म गुरदासपुर के पास उक्त एएसआई को रिश्वत में लिए गए 10 हजार रुपए की राशी सहित गिरफ्तार कर लिया।

विजिलेंस डीएसपी कवलदीप कौर ने बताया कि आरोपी एएसआई को हिरासत में ले लिया गया है। टीम द्वारा उसे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। 10 हजार भी बरामद कर लिए गए हैं। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

Written By
The Punjab Wire