Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पूर्व कांग्रेसी सरपंच के घर में घुसकर तेजधार हथियारों से किया हमला

पूर्व कांग्रेसी सरपंच के घर में घुसकर तेजधार हथियारों से किया हमला
  • PublishedFebruary 13, 2020

गुरदासपुर। मामूली तकरार के बाद गांव जोगर पूर्व कांग्रेसी सरपंच घर में घुसकर दो दर्जन से अधिक लोगों ने तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में कांग्रेस के पूर्व सरपंच समेत उसके दो बेटों पर बेरहमी से हथियारों से वार किए गए। इसके बाद हमलावरों ने गर्मी पढ़ा मोटरसाइकिल बेड रसोई में पड़ा सामान समेत पूरे घर में तोड़फोड़ कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना बहरामपुर की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जबकि घायलों को सिविल अस्पताल गुरदासपुर में पहुंचाया गया।

अस्पताल में उपचाराधीन कांग्रेस के पूर्व सरपंच दलवीर चंद ने बताया कि बुधवार कि दोपहर के समय उसके बेटे इंद्रजीत का गांव के ही रहने वाले रमण कुमार पुत्र यशपाल के साथ किसी बात को लेकर तकरार हो गया। इसके बाद झगड़ा मामूली हुआ था मगर शाम 6:30 बजे वह पूरा परिवार घर में उपस्थित था इस दौरान हमलावरों ने उनके घर में घुसकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमलावरों ने पहले उनके घर की तोड़फोड़ की और बाद में उसे तथा उसके बेटे इंद्रजीत और रजिंदर को तेजधार हथियारों से वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले संबंधी थाना बहरामपुर की पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है।

बहरामपुर थाना प्रभारी मुख्त्यार सिंह ने बताया कि उनको सूचना मिल चुकी है और उन्होंने घटनास्थल का जायजा भी ले लिया है जब भी घायलों के ज्ञान कर्म बंद कर अगली कार्यवाही शुरू कर दी

Written By
The Punjab Wire