Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

धारीवाल हत्याकांड को हत्यारों तक पहुंचने के​ लिए कई एंगल पर काम कर रही पुुलिस

धारीवाल हत्याकांड को हत्यारों तक पहुंचने के​ लिए कई एंगल पर काम कर रही पुुलिस
  • PublishedFebruary 11, 2020

गर्मख्यालियों से तकार से लेकर निजी रंजिश तक के सब रिकार्ड खंगालने में जुटी पुलिस

मनन सैनी

गुरदासपुर। कस्बा धारीवाल में शिवसेना नेता हनी महाजन तथा एक अन्य युवक अशोक कुमार पर हुई अंधाधुंध फायरिंग को सुलझाने के लिए पुलिस विभिन्न एंगल पर काम कर रही है। इस संबंधी पुलिस की ओर से गर्मख्यालियों से तकरार से लेकर निजी रंजिश तक के रिकार्ड खंगाले जा रहे है। इस संबंधी पुलिस की ओर से विभिन्न थ्योरियों पर काम कर जल्द से जल्द मामला सुलाझने का प्रयास किया जा रहा है। परन्तु अभी तक फिल्हाल कोई सुराग नही लग पाया है।

गत देर शाम हनी महाजन पर हुए हमले के उपरांत लोगो में चर्चा थी कि फायरिंग गर्मख्यालियों की ओर से की गई है। परन्तु पुलिस को दर्ज करवाई गई शिकायत में मृतक के पिता ने ब्यानों में बताया कि गोली चलाने वाले मौने युवक थे।​ जिससे मामला ओर ज्यादा उलझता हुआ दिख रहा है। वहीं दूसरी ओर हनी महाजन का भाजयूमों के अमित सूद के साथ पुरानी रंजिश चली आ रही थी। पुलिस की ओर से हनी महाजन पर शादी समारोह के दौरान हवाई फायरिंग करने का अमित सूद के ब्यानों पर मामला दर्ज हुआ था। वहीं दो दिन पहले अमित सूद पर भी थाना सदर की पुलिस ने एक पैलेस में शादी समारोह के दौरान हवाई फायरिंग करने का मामला दर्ज किया है। चर्चा यह भी है कि हनी महाजन लोगो के राजीनामें करवाता था। परन्तु असल में फायरिंग करने वाले युवक कौन थे इस संबंधी पुलिस सभी तत्थों पर शक की निगाह से काम करेगी।

इस संबंधी आईजी एस पी एस परमार की ओर से भी कहा ​गया कि पुलिस सभी तत्थों की गहनता से पड़ताल करेगी। जिस संबंधी अभी कुछ भी बताना जल्दबाजी होगा। परमार ने बताया कि वह अमित सूद तथा अन्य मामलों में भी गहनता से जांच कर पता लगाएगें। जिसके लिए सभी को विशेश तौर पर निर्देश दे दिए गए है। उन्होने कहा कि पुलिस इस मामले को बेहद संजिदगी से ले रही है और सभी तथ्यों की बारिकी से जांच की जाएगी। उन्होने कहा कि पुलिस हर गतिविधि पर बारिकी से नजर रख रहे है तथा वह खुद इस केस पर हर जानकारी खुद हासिल कर रहे है जिसके चलते उन्होने स्पाट का भी जायजा लिया ।

Written By
The Punjab Wire