Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

गांव मान कौर सिंह में स्मार्ट कार्ड होल्डरों को छह महीने का गेहूं बांटा

गांव मान कौर सिंह में स्मार्ट कार्ड होल्डरों को छह महीने का गेहूं बांटा
  • PublishedFebruary 6, 2020

विधायक बरिंदरमीत सिंह के नेतृत्व में गांव व शहरों में बिना राजनितिक भेदभाव के करवाए जा रहे विकास कार्य- चेयरमैन गुरमीत पाहड़ा

गुरदासपुर। पंजाब सरकार द्वारा गरीबी रेखा से नीचे लोगों को दिए जाते मुफ्त राशन योजना के तहत गांव मान कौर सिंह में स्मार्ट कार्ड होल्डरों को छह महीने का गेहूं बांटा गया। कार्यक्रम मलकीत सिंह मान की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जिसमें लेबरसैल पंजाब के चेयरमैन गुरमीत सिंह पाहड़ा मुख्य मेहमान के रुप में शामिल हुए।

इस मौके पर गुरमीत पाहड़ा ने लोगों को राशन वितरण करने का आगाज करते हुए कहा कि पंजाब सरकार द्वारा गरीब लोगों के लिए चलाई गई इस योजना का लोगों को लगातार लाभ दिया जा रहा है। जिसके तहत अक्तूबर से मार्च माह तक का राशन वितरित किया जा रहा है। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा विभिन्न भलाई स्कीमों को चलाने के साथ साथ युद्ध स्तर पर विकास कार्य भी करवाए जा रहे है।विधानसभा हलका गुरदासपुर में हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में गांवों व शहर में बिना किसी राजनीतिक भेदभाव के विकास कार्य चल रहे है।

मलकीत सिंह मान ने कहा कि हलका विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा के नेतृत्व में गांव के लोगों को बड़े स्तर पर सरकार की स्कीमों का लाभ दिलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गांव के पहले से उक्त योजना में शामिल लोगों के साथ साथ हलका विधायक के नेतृत्व में नए लाभ पात्रियों का कार्ड भी बनाए जा रहे है। फूड सप्लाई विभाग के इंस्पेक्टर राकेश उप्पल ने बताया कि पंजाब सरकार की योजना के तहत स्मार्ट कार्ड होल्डरों को अक्तूबर से मार्च माह तक छह महीने का राशन बांटा जा रहा है। इस मौके पर सुरिंदर शर्मा, भुपिंदर सिंह समरा भी उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire