Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

पति ने अपनी पत्नी को गोलियां मार कर जान से मार डाला , आरोपी पति पर मामला दर्ज

पति ने अपनी पत्नी को गोलियां मार कर जान से मार डाला , आरोपी पति पर मामला दर्ज
  • PublishedFebruary 3, 2020

पत्नी द्वारा तलाक न देने की वजह से नाराज पति ने इस वारदात को दिया अंजाम

-मृतका के पिता ने कहा- उसके दामाद के किसी अन्य महिला से थे संबंध

-पति ने हत्या करके पत्नी के पिता को फोन किया कि उसने उनकी बेटी को मार दिया है 

द पंजाब वायर

श्री हरगोबिंदपुर । रात के 11 बजे के करीब एक पति ने अपनी पत्नी की गोलियां मार कर हत्या कर दी। रविवार की रात को गोलियां मारने के बाद आरोपी पति ने बकायदा तौर पर अपने ससुर को फोन किया कि उसने उनकी बेटी को गोलियां मार कर उसकी जान ले ली है। इसके बाद आरोपी पति द्वारा बताई हुई जगह पर पत्नी के मायके वाले गांव चीमा खुडी के पास पहुंचे जहां उनको अपनी बेटी का गोलियों से छलनी हुआ शव मिला।

वहीं आरोपी पति के ससुराल पक्ष ने दामाद पर किसी अन्य महिला से अवैद्य संबंध होने के कारण अपनी पत्नी को परेशान करने के आरोप लगाए है। वहीं थाना श्री हरगोबिंदपुर ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोमवार को पुलिस को दिए बयान में मृतका संदीप कौर (28) के पिता हरदेव सिंह निवासी गांव पेजे चक्क थाना घुमान हाल निवासी गांव मेतले ने बताया कि उसकी बेटी संदीप कौर ने करीब 10 साल पहले अपनी मर्जी से जुगराज सिंह उर्फ हैपी निवासी गांव जंडियाला गुरू से शादी करवा ली थी। उसकी बेटी के तीन बच्चे हैं जिनमें दो बेटियां और एक 3 साल का बेटा है। 31 जनवरी की रात को उसकी बेटी संदीप कौर,उसके तीनो बच्चे और उसकी सास राजविंदर कौर उनके घर आए गए। 2 फरवरी को उसके दामाद जुगराज ने उसे फोन किया कि वह अपने बच्चों,पत्नी और अपनी मां को लेने आ रहा है। 2 फरवरी की रात करीब 11 बजे उसका दामाद जुगराज मोटरसाइकिल पर आया और साथ में एक कार भी थी जो कि रात के अंधेरा होने की वजह से पता नही चल सका कि कार में कौन है।

उसके दामाद ने घर वापिस जाने के लिए अपनी मां और तीनों बच्चों को कार में बिठा दिया और अपनी पत्नी संदीप कौर को अपने मोटरसाइकिल पर बिठाकर वहां से चल पड़ा। पिता हरदेव सिंह ने आगे बताया कि रात के करीब 12 बजे उसके दामाद का उसको फोन आया कि उसने उनकी बेटी संदीप कौर को गोलियां मार कर जान से मार दिया है। उसका शव गांव चीमा खुड़ी के पास कच्चे रास्ते पर पड़ा हुआ है।

पिता हरदेव ‌सिंह ने बताया कि जब वह बताई हुई जगह पर पहुंचे तो उनकी बेटी संदीप कौर का शव गोलियों से छलनी पड़ा था। पिता हरदेव सिंह ने आगे आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बेटी संदीप उन्हें बताती थी कि उसके पति जुगराज का किसी ओर महिला से अवैद्य संबंध बन गए हैं और वह उस पर तलाक का दबाव बनाता है और तलाक लेना चाहता है। पिता हरदेव सिंह ने आगे बताया कि उसकी बेटी संदीप कौर द्वारा तलाक न देने की वजह से रजिंशन उसके दामाद जुगराज ने उनकी बेटी संदीप कौर की गोलियां मार कर हत्या कर दी है।

थाना श्री हरगोबिंदपुर के एसएचओ इंस्पैक्टर बलकार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला भेज दिया गया है। जुगराज सिंह के खिलाफ हत्या की धारा 302 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फिल‌हाल फरार है।

Written By
The Punjab Wire