Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

जंजीरों में बांध कर रखने वाले पत्नी के चंगुल से पति को छुड़ाया

जंजीरों में बांध कर रखने वाले पत्नी के चंगुल से पति को छुड़ाया
  • PublishedFebruary 3, 2020

जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की सचिव की ओर से भेजी गई टीम

गुरदासपुर।जंजीरों में बांध कर रखने वाली पत्नी के चंगुल से आज जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की सचिव कंवरदीप कौर द्वारा भेजी गई टीम द्वारा पति को छुड़वाया गया।

मनजीत कौर की अगुवाई में बहरामपुर रोड पर स्थित उक्त महिला के घर में टीम पहुंची। जहां पति के बयान कमलबंद करने के बाद जांच शुरु कर दी। वहीं पत्नी लक्ष्मी ने टीम से माफी मांगकर आगे से ऐसा न करने की अपील की है।

गौरतलब है कि पिछले दो महीने से बहरामपुर निवासी लक्ष्मी द्वारा अपने पति सरवन को अंधविश्वास के कारण जंजीरों से बांधकर रखा हुआ था। इस संबंधी जब सूचना प्रेस को लगी तो उन्होंने समाचार पत्रों में इस खबरों को प्रकाशित किया। जिसके बाद टीम उनके घर पहुंच गई। महिला लक्ष्मी ने बताया कि उसका पति जादू टूने करता था। जिस कारण उसके बच्चे व तथा वह खुद बीमार रहती थी। इस कारण उसने तंग परेशान होकर अपने पति को जंजीरों में बांधकर रखना ही सही समझा। जब से पति को जंजीरों से बांधकर रखा हुआ है। तब से उसका पूरा परिवार ठीक है। जबकि पहले बीमार रहता था।

वहीं दूसरी तरफ मामले की सूचना मिलने पर जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी की सचिव जज कंवरदीप राणा के स्टाफ सदस्यों मनजीत कौर अपने स्टाफ सदस्यों और पुलिस कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने दोनों पति-पत्नी के बयान कलमबंद किए। जिसमें पत्नी ने माना कि उससे गलती हो गई है। जिसे वह दोबारा नहीं दोहराए गई। जबकि सरवन कुमार ने भी कहा कि उसे अब कोई गिला सिकवा नहीं है।

Written By
The Punjab Wire