ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

23 प्रार्थियों का चयन कर आफर लेटर बांटे

23 प्रार्थियों का चयन कर आफर लेटर बांटे
  • PublishedFebruary 3, 2020

गुरदासपुर। पंजाब सरकार द्वारा मिशन घर घर रोजगार देने के तहत जिला गुरदासपुर में डीसी विपुल उज्जवल के नेतृत्व में तीन जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो में प्लेसमेंट कैंप लगाया गया। मेले में पुखराज हर्बल केयर कंपनी ने शिरकत की।

कंपनी द्वारा दसवीं पास से लेकर ग्रेजुएशन की योग्यता वाले प्रार्थियों का चयन किया गया। जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो गुरदासपुर में लगाए प्लेसमेंट कैंप में 31 प्रार्थी उपस्थित हुए थे। कंपनी के अधिकारी मैनेजर हरजीत सिंह ने प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित हुए। प्रार्थियों की इंटरव्यू ली गई। इंटरव्यू लेने उपरांत 23 प्रार्थियों चयनित प्रार्थियों को मौके पर ही आफर लेटर बांटे गए।

कंपनी के अधिकारी हरजीत सिंह ने बताया कि चयनि प्रार्थियों को आठ से 15 हजार तक वेतन मुहैया करवाया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि पंजाब सरकार के घर घर रोजगार स्कीम के तहत बेरोजगार नौजवानों को इन प्लेसमेंट कैंपों दौरान रोजगार मुहैया करवाया जा रहा है। भविष्य में भी विभिन्न कंपनियों को जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो गुरदासपुर में बुलाकर प्लेसमेंट कैंप लगाए जाएंगे। ताकि अधिक से अधिक बेरोजगार प्रार्थियों को रोजगार मुहैया करवाया जा सके

Written By
The Punjab Wire