Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

पार्टी को मजबूत करना कार्यकर्ताओं का कर्तव्य और लक्ष्य भी होना चाहिए : अश्वनी शर्मा

पार्टी को मजबूत करना कार्यकर्ताओं का कर्तव्य और लक्ष्य भी होना चाहिए : अश्वनी शर्मा
  • PublishedJanuary 29, 2020

गुरु नगरी के सभी तीर्थों में अश्वनी शर्मा अपनी पहली फेरी के दौरान हुए नतमस्तक 

अमृतसर : 29 जनवरी । भारतीय जनता पार्टी के नव-नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा अपना पद सम्भालने के बाद पहली बार गुरु नगरी अमृतसर नतमस्तक होने पहुंचे। जहाँ जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन की अध्यक्षता में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भारी बारिश के बावजूद उनका पलकें बिछा कर बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत किया ।

इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक, प्रदेश महामंत्री प्रवीन बंसल, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जीवन गुप्ता, राकेश गिल, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला, पूर्व मंत्री अनिल जोशी, प्रदेश प्रवक्ता राजेश हनी, केवल कुमार, राजिंदर मोहन सिंह छीना, पूर्व मेयर बख्शी राम अरोड़ा, कंवर जगदीप सिंह भी उपस्थित थे। अमृतसर पहुँचने के बाद वह सबसे पहले सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में नतमस्तक होने पहुंचे, जहाँ जरनैल सिंह ढोट ने अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत किया ।

अश्वनी शर्मा ने गुरु घर में लंगर हाल में बर्तन साफ़ करने की सेवा की और फिर लंगर छकने के बाद गुरु के सामने नतमस्तक होकर गुरु का आशीर्वाद लिया । श्री हरिमंदिर साहिब के सूचना केंद्र में शिरोमणि कमेटी के अधिकारीयों द्वारा अश्वनी शर्मा व उनके साथ हुए भाजपा नेताओं को सन्मानित भी किया गया । गुरु घर में नतमस्तक होने के बाद वह शहीदों की स्थली जल्लियांवाला बाग़ में शहीदों को श्रद्धांजली देने पहुंचे, जहाँ पर उनका स्वागत सरबजीत शन्टी ने अपने साथियों सहित शर्मा का स्वागत किया । इसके बाद वह श्री दुर्गियाना तीर्थ में नतमस्तक हुए, जहाँ पर डॉ. राम चावला की अध्यक्षता भाजपा कार्यकर्ताओं व श्री दुर्गियाना तीर्थ के अधिकारियों ने शर्मा का स्वागत किया । श्री दुर्गियाना मंदिर कमेटी द्वारा अश्वनी शर्मा व उनके साथ आये लोगों को सन्मानित भी किया गया ।

अश्वनी शर्मा इसके बाद भाजपा मुख्यालय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक “कार्यकर्ता सम्मेलन” में भाग लेने पहुंचे । कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में अश्वनी शर्मा ने पार्टी के हित में एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया । अश्वनी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहाकि पार्टी को मजबूत करना कार्यकर्ताओं का कर्तव्य और लक्ष्य भी होना चाहिए । शर्मा ने कार्यकर्ताओं से सवाल किया क्या वो इसके लिए तैयार हैं तो कार्यकर्ताओं ने एक सुर में प्रदेश अध्यक्ष को अपनी सहमती जताई ।

प्रदेश में कैप्टन अमरिंदर सिंह की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि पंजाब में भाजपा का दौर अब शुरू हो चुका है और कांग्रेस ने इसे और भी आसान कर दिया है। क्योंकि कांग्रेस ने तीन साल के शासन में प्रदेश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है । जनता खुद महसूस कर रही है कि उनके साथ धोखा हुआ है । शर्मा ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को इसका लाभ लेना चाहिए तथा सूबे की कैप्टन अमरिंदर सिंह की कांग्रेस सरकार की कारगुजारी की जनता के सामने पोल खोल कर उन्हें उनकी जन-विरोधी नीतियों के बारे में जागरुक करें और केंद्र की मोदी सरकार की जन-हितैषी लाभकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचायें व जनता को अपने साथ जोड़ें I कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा के इस आह्वान पर 2022 में सूबे में भाजपा सरकार बनाने के लिए दिए गए भावी लक्ष्य को मिलकर साधने के लिए जयघोष के नारों के साथ भरोसा दिलाया । 

सुरेश महाजन ने इस अवसर पर आये हुए सभी मेहमानों का अपने स्वागती भाषण में सभी का स्वागत किया। सुरेश महाजन ने प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा को दोशाला व तलवार देकर सन्मानित किया । प्रदेश संगठन महामंत्री दिनेश कुमार व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक ने भी उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित कर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया ।

Written By
The Punjab Wire