Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

तीन ट्रकों से तलाशी के दौरान 105 किलो भुक्की बरामद की

तीन ट्रकों से तलाशी के दौरान 105 किलो भुक्की बरामद की
  • PublishedJanuary 29, 2020

दीनानगर (गुरदासपुर) । थाना दीनानगर की पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी करके 105 किलो भुक्की समेत  तीन ट्रक चालकों को काबू करके मामला दर्ज किया है।  

जानकारी देते हुए एएसआई पाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत हाईवे बाईपास मोड गांव झंडेचक्क पर मौजूद थे। इसी दौरान पठानकोट की साइड से एक ट्रक आ रहा था। जिसमे नशीला पदार्थ होने के संदेह के आधार पर रोका गया। ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक के केबन पर बने टूलबॉक्स में से प्लास्टिक की 2 बोरियां बरामद हुई। जिसमें से 1 बोरी में 20 किलो और दूसरी बोरी में 17 किलो भुक्की बरामद हुई। पकड़े गए ट्रक चालक की पहचान सविंदर सिंह उर्फ बिट्टू पुत्र स्वर्ण  सिंह निवासी अवाण के  रूप में हुई है। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

इसी तरह  एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत झंडेचक्क बाईपास के पास नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिंग कर रहे थे इसी दौरान और एक ट्रक को संदेह के आधार पर रोका गया। ट्रक की तलाशी के दौरान कंडक्टर वाली सीट के पास प्लास्टिक की 2 बोरियां बरामद हुई। प्रत्येक बोरी में 14 किलो भुक्की बरामद हुई। पकड़े गए ट्रक चालक की पहचान दलजीत सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी शिकार माछिया के  रूप में हुई है। जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

इसी तरह एएसआई हरबीर सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत झंडेचक्क बाईपास के पास मौजूद थे।  इसी दौरान और एक ट्रक को संदेह के आधार पर रोका गया। ट्रक की तलाशी के दौरान कंडक्टर वाली सीट के पिछली तरफ  प्लास्टिक की 2 बोरियां बरामद हुई। प्रत्येक बोरी में 20 किलो भुक्की बरामद हुई। पकड़े गए ट्रक चालक की पहचान अमनप्रीत सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी कंडियाल के  रूप में हुई है। जिसके खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है।

Written By
The Punjab Wire