ਪੰਜਾਬ

विभागीय परीक्षा 2 मार्च से

विभागीय परीक्षा 2 मार्च से
  • PublishedJanuary 29, 2020

चंडीगढ़, 29 जनवरी: पंजाब की विभागीय परीक्षा कमेटी द्वारा अधिकारियों /कर्मचारियों की विशेष श्रेणियों की अगली विभागीय परीक्षा 2 मार्च से 6 मार्च, 2020 तक महात्मा गांधी स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन, पंजाब (मैगसिपा), सैक्टर 26, चंडीगढ़ में प्रात:काल 9 से दोपहर 12 बजे और बाद दोपहर 2 बजे से 5 बजे तक करवाई जा रही है।

यह जानकारी देते हुए पंजाब सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि इन श्रेणियों में सहायक कमिश्नर, अतिरिक्त सहायक कमिश्नर /आई.पी.एस. अधिकारी, तहसीलदार /राजस्व अधिकारी और अन्य विभागों के अधिकारी भी शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि जो अधिकारी यह परीक्षा देने की इच्छा रखते हैं, वह अपने विभागों के द्वारा निर्धारित परफॉर्मे पर अपना आवेदन 17 फरवरी, 2020 तक सचिव, परसोनल विभाग और सचिव, विभागीय परीक्षा कमेटी, (पी.सी.एस. ब्रांच), पंजाब सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ में भेज सकते हैं। उन्होंने बताया कि सीधे रूप में भेजे गए आवेदन किसी भी हाल में स्वीकार नहीं किये जाएंगे और अधूरे आवेदन रद्द कर दिए जाने के बाद ऐसे उम्मीदवारों को रोल नंबर जारी नहीं किये जाएंगे।

प्रवक्ता ने बताया कि जिन उम्मीदवारों को 26 फरवरी, 2020 तक रोल नंबर प्राप्त नहीं होते, वह इन परीक्षाओं सम्बन्धी पी.सी.एस. ब्रांच की ईमेल- pcsbranch0gmail.com

या टैलिफ़ोन नंबर – 0172-2740553 (पी.बी.एक्स-4648), पर संपर्क कर सकते हैं।

Written By
The Punjab Wire