Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ

दो दिवसीय पंजाब राज्य युवक मेला 30 और 31 जनवरी को: राणा सोढी

दो दिवसीय पंजाब राज्य युवक मेला 30 और 31 जनवरी को: राणा सोढी
  • PublishedJanuary 28, 2020

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह 30 जनवरी को करेंगे समागम का उद्घाटन 

31 जनवरी को राज बब्बर करेंगे समापन समारोह की अध्यक्षता

चंडीगढ़, 28 जनवरी:राज्य के विकास में नौजवानों की भागीदारी को उत्साहित करने के उद्देश्य से खेल और युवक सेवाएं विभाग, पंजाब द्वारा चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूंआं में 30 और 31 जनवरी 2020 को दो दिवसीय पंजाब राज्य युवक मेला-2020 करवाया जा रहा है। दो दिन चलने वाले इस समागम का उद्घाटन पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह 30 जनवरी को दोपहर 12 बजे करेंगे जबकि 31 जनवरी को समापन समारोह की अध्यक्षता प्रसिद्ध अभिनेता और सीनियर कांग्रेसी नेता राज बब्बर द्वारा की जायेगी।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए पंजाब के खेल और युवक सेवाएं और प्रवासी भारतीय मामलों बारे मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढी ने कहा कि पंजाब राज्य युवक मेले का उद्देश्य राज्य के विकास के लिए नौजवानों के योगदान को पहचान प्रदान करना है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा 30 जनवरी को प्रसिद्ध नौजवान शख़्िसयतों को पंजाब यूथ आइकन ऐवार्डों के साथ सम्मानित किया जायेगा।कैबिनेट मंत्री ने बताया कि पंजाब के नौजवानों द्वारा स्थापित 50 स्टार्ट-अप्स और अलग-अलग कालेजों और यूनिवर्सिटियों के विद्यार्थियों द्वारा तैयार किये गए नवीन प्रोजेक्टों को दो दिवसीय युवक मेले के दौरान पंजाब इनोवेशन एंड स्टार्ट-अप एक्सपो-2020 में प्रदर्शित किया जायेगा।

इसके अलावा करियर समिट, रक्षा प्रदर्शनी, पंजाब हेरिटेज प्रदर्शनी-विरसा और टेलेंट हंट मुकाबले आयोजित किये जाएंगे।दो दिवसीय राज्य स्तरीय युवक मेला 31 जनवरी 2020 को शानदार समापन समारोह के साथ संपूर्ण होगा। दो दिवसीय समारोह के दौरान बालीवुड गायक मोहन और पंजाबी गायक जोर्डन संधू, निंजा, नूरां सिस्टजऱ् और अन्यों द्वारा प्रोग्राम पेश किए जायंगे।

Written By
The Punjab Wire