विधायक पाहड़ा ने कांग्रेसी नेताओं व वर्करों के साथ की बैठक

हलके में चल रहे युद्घ स्तर पर विकास कार्य-विधायक पाहड़ा 

गुरदासपुर । हलका गुरदासपुर को आगामी दो सालों के भीतर पंजाब के अग्रिम हलकों की कतार में लाकर खड़ा किया जाएगा। लगातार चल रहे अन्य विकास कार्यों के साथ साथ हलके के लिए घोषित हुए बड़े प्रोजेक्ट बस अड्डा व अंडरब्रिज का काम भी मुकम्मल कर लिया जाएगा।

उक्त दावा हलका गुरदासपुर के विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने अपने कार्यालय में आयोजित कांग्रेसी वर्करों व नेताओं की बैठक को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।पाहड़ा ने कहा कि हलके में बिना किसी राजनीति भेदभाव के विकास कार्य चल रहे हैं। ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में सड़कों के निर्माण व अन्य विकास कार्य युद्घ स्तर पर करवाए जा रहे हैं। कई सड़कों को खुला व चौड़ा करवाया गया है। जबकि विकास कार्यों की लड़ी लगातार चल रही है। 

पाहड़ा ने समूह कांग्रेसी नेताओं को अपील की कि वह अपने अपने गांव या वार्ड में होने वाले कार्यों की लिस्ट तैयार करें।ताकि उन कार्यों को जल्द से जल्द करवाया जा सके। उन्होंने बताया कि वह खुद भी आए दिन बिना किसी को सूचित किए हलके के अलग अलग हिस्सों का दौरा कर अधूरे विकास कार्यों संबंधी जानकारी इकट्ठा करते हैं।ताकि उन्हें पूरा करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव के दौरान जो भी वादे किए थे, उन्हें हर हालात में पूरा किया जाएगा। इस मौके पर मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान एडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!