एचआरए इंटरनेशनल स्कूल में हंसराज अग्रवाल मेमोरियल कैंप का आयोजन

गुरदासपुर। एचआरए इंटरनेशनल स्कूल में चेयरमैन हीरामणि अग्रवाल व डायरेक्टर कृष्णा मूर्ति अग्रवाल की अध्यक्षता में हंसराज अग्रवाल मेमोरियल कैंप लगाया गया। सर्वप्रथम हंसराज अग्रवाल की पवित्र आत्मा को याद करते हुए हवन हुआ। इसके बाद चेयरमैन हीरामणि अग्रवाल ने आए हुए मेहमानों का धन्यवाद किया। इस दौरान मेहमानों ने हंसराज अग्रवाल के चित्र समक्ष ज्योति प्रज्जवलित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

हीरामणि अग्रवाल ने कहा कि पढ़ लिखकर ही ऊंचाईयों की मंजिलों को हासिल किया जा सकता है। हंसराज अग्रवाल की 21वीं बरसी पर स्कूल का स्थापना दिवस भी मनाया जा रहा है। स्कूल को चलाते हुए 17 वर्ष हो चुके है। स्कूल का नींव पत्थर 17 जनवरी 2003 को हंसराज अग्रवाल की चौथी बरसी पर रखा गया था। उनके पिता हंसराज अग्रवाल के दिशा-निर्देशों पर खोला गया एचआए इंटरनेशनल स्कूल इलाके में खूब नाम रोशन कर रहा है। इस दौरान स्कूल के विद्यार्थियों ने भजन कीर्तन का बहुत ही बढिय़ा कार्यक्रम पेश कर सभी का मन मोह लिया। इस दौरान प्राकृतिक इलाज से कमर व घुटनों के दर्द को दूर करने के लिए एक मुफ्त कैंप भी लगाया गया। यह कैंप कंचन सेवा संस्थान उदयपुर (राजस्थान) ने लगाया। कैंप में 112 मरीजों की रजिस्ट्रेशन हुई। जिसके बाद उन्हें डाक्टरों की ओर से चेकअप कर उनका प्राकृतिक तरीके से इलाज किया। इस दौरान मंच का संचालन नीतू साहनी व रमनजीत कौर ने किया।

इस मौके पर वाटिका अग्रवाल, चीफ कोआर्डिनेटर इंदू जोशी के अलावा भारत विकास परिषद के सदस्य ठाकुर बलदेव, डा. एसपी, रमेश मेहता, इंद्रजीत सिंह बाजवा, रिखीपाल, पवन राए, अशोक पुरी आदि उपस्थित थे।

Coronavirus Update (Live)

Coronavirus Update

error: Content is protected !!