Close

Recent Posts

ਹੋਰ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

बाल बाल बची छात्राएं- धमराई रोड पर छात्राओं से भरे किनारे खड़े ऑटो को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, ऑटो अपरबारी नहर में गिरा

बाल बाल बची छात्राएं- धमराई रोड पर छात्राओं से भरे किनारे खड़े ऑटो को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, ऑटो अपरबारी नहर में गिरा
  • PublishedNovember 26, 2021

आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद छात्राओं को नहर से निकाला

गुरदासपुर, 26 नवंबर (मनन सैनी)। दीनानगर के धमराई रोड पर सवारियों से खचाखच भरी निजी कंपनी की तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर स्कूली छात्रों से भरे सडक़ किनारे खड़े ऑटो को पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। ऑटो सीधा पास लगती अपरबारी दोआब नहर में जा गिरा। बड़ी मुश्किल से छात्राओं को नहर से आसपास के लोगों ने बाहर निकाला।

इस दौरान ऑटो में सुबह छात्राओं के साथ बैठी एक महिला के सिर पर गहरी चोट आई है जबकि छात्राओं को मामूली खारोचें आई बताई जा रही हैं। उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना दीनानगर की पुलिस मौके पर पहुंची और नहर में गिरी यात्रियों को उनके घर पहुंचाया और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। जबकि बस चालक को भी आसपास के लोगों ने मौके पर ही दबोच लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शुक्रवार को सुबह करीब 8 बजे धमराई रोड के किनारे स्कूली छात्राओं से भरा एक ऑटो खड़ा था। जबकि ऑटो का चालक ऑटो में नहीं था और वह कहीं गया हुआ था। इस दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार बस अनियंत्रित हो गई और सीधा ऑटो के बीच जाकर टकरा गई। जिसके बाद ऑटो सीधा नहर में जा गिरा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऑटो में चार-पांच स्कूली छात्राएं और एक महिला सवार थी। नहर में गिरी यात्रियों को आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। नहर में पानी का बहाव इतना तेज नहीं था जिसके चलते किसी का भी जानी नुकसान नहीं हुआ। हालांकि ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया है।

Written By
The Punjab Wire