Close

Recent Posts

ਪੰਜਾਬ ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

मोदी सरकार के खिलाफ गरजे युवा, कहा बेरोजगार युवा अपनी बारी के इंतजार में

मोदी सरकार के खिलाफ गरजे युवा, कहा बेरोजगार युवा अपनी बारी के इंतजार में
  • PublishedJanuary 15, 2020

आसमान छूती रोजमर्रा की कीमतों ऐसे पहले कभी न थी, मोदी हर मोर्चे पर अभी तक फेल साबित हुए- अक्षय शर्मा

एनएसयूआई पंजाब ने मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ खोला मोर्चा

अमृतसर।  मोदी सरकार की नीतियों की वजह से सैंकड़ो लोग बेरोजगारी का शिकार है तथा मोदी सरकार की नीतियां रोजमर्रा की जरुरतों में आने वाले सामान को भी मंहगाई की मार से बचाने में असफल साबित हुई है। जिससे लोगो का मोह मोदी सरकार से भंग हो गया है। युवा भी अब अपनी भाजपा के खिलाफ अपनी बारी का इंतजार कर रहे है। उक्त शब्द नैशनल स्टूडेंट्स यूनियन आफ इंडिया (एनएसयूआई) पंजाब के प्रधान अक्षय शर्मा ने जलियावाला बाग के बाहर केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बरसते हुए व्यक्त किए।


अक्षय शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की ओर से बिना सोचे समझे बनाई गई आर्थिक नीतियों ने लोगो को हताशा की कागार तथा भूखमरी की ओर धकेल दिया है, जिसका हल भाजपा के पास नही दिख रहा। खुदरा महंगाई दर पांच साल के उच्चतम स्तर पर पहुंच चुकी है। देश के लोग शासन के नासमझ ​दृष्टीकोण का खामियाजा भुगत रहा है।

अक्षय ने कहा कि आगे का सरकार का प्लान क्या है, कुछ पता नही। लोगो ने मोदी सरकार की घटिया नीतियों को देख लिया है तथा भाजपा को अपने दिलो दिमाग से बाहर कर दिया है। सिर्फ जुमलेबाजी हमें रोजगार उपलब्ध नही करवा सकती। जिसके चलते अगामी सभी चुनावों में भाजपा को हर तरफ से बाहर कर इसका कड़ा जवाब देश का युवा वोटर देगा।

कांग्रेस लाओ देश बचाओं का नारा लगाते हुए शर्मा ने गरजते हुए कहा कि लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे है तथा अब युवा वर्ग बडी तादात में मोदी सरकार के खिलाफ अपने मत का इस्तेमाल कर इस सत्ता के लोभियों को जबाव देगी।  

Written By
The Punjab Wire