ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस मनाने संबंधी डीसी ने की अधिकारियों संग बैठक

राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस मनाने संबंधी डीसी ने की अधिकारियों संग बैठक
  • PublishedJanuary 14, 2020

डीसी ने सख्ती से कहा, समारोह में किसी भी प्रकार की ढील सहन नही  

मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंच रहे है गवर्नर पंजाब

गुरदासपुर । राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस मनाने संबंधी मंगलवार को डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्जवल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ स्थानीय पंचायत भवन में बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को सख्त हिदायत करते हुए कहा कि समारोह की तैयारियों में ढील सहन नहीं की जाएगी। इस लिए समारोह की तैयारियां पूरी मेहनत व लग्न से करने को यकीनी बनाया जाए। 

उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को स्थानीय लेफ्टिनेंट नवदीप सिंह (अशोक चक्र) खेल स्टेडियम में राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस मनाया जाएगा। जिसमें बतौर मुख्य मेहमान पंजाब के गवर्नर वीपी सिंह बदनौर शामिल होंगे। उन्होंने पीडब्लयूडी विभाग व नगर कौंसिल गुरदासपुर के अधिकारियों को खेल स्टेडियम की सफाई करने के निर्देश दिए। पंजाब पुलिस को सुरक्षा के प्रबंधों के साथ-साथ परेड की तैयारी करने के लिए कहा। उन्होंने विभागों की ओर से पेश की जाने वाली झाकियों संबंधी संबंधित विभाग के अधिकारियों को कहा कि वह पंजाब सरकार की ओर से लागू की योजनाओं व विकास काम को दर्शाती झाकियां शानदार तरीके से पेश करें।

इस मौके पर एडीसी (ज) तेजिंदरपाल सिंह संधू, एडीसी (विकास) रणबीर सिंह मूधल, एसडीएम सकत्तर सिंह बल्ल, रमन कोछड़, अमनदीप कौर, अमनपाल सिंह जिला माल अधिकारी, परमिंदर सिंह डीएसपी गुरदासपुर, लखविंदर सिंह रंधावा डीडीपीओ, राकेश बाला डीईओ, विनोद मत्तरी डीईओ (प), संजीव मनन जिला भलाई अधिकारी आदि उपस्थित थे।

Written By
The Punjab Wire