Close

Recent Posts

ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

चाइना डोर से तीन लोग घायल

चाइना डोर से तीन लोग घायल
  • PublishedJanuary 14, 2020


गुरदासपुर। लोहड़ी के त्यौहार से पहले बेशक पुलिस दावे करती रहे कि शहर में चाइना डोर नही बिकने दी जाएगी। परन्तु पुलिस के सभी दावे खोखले ही साबित हुए और धड़ल्ले से सरेआम गट्टू बिके। चाइना डोर के चलते कई लोग जख्मी भी हुए। जिसमें से तीन लोगो को तो सिवल अस्पताल गुरदासपुर इलाज के लिए आना पड़ा। हद तो तब हो गई जब सरेआम फेसबुक इत्यादि सोशल साईट्स पर लोगो ने चाईना डोर के साथ पतंगे शान से उड़ाई।

सिवल अस्पताल में उपचारधीन गांव जीवनवाल बबरी की रहने वाली परमजीत कौर पत्नी सुरेंद्र सिंह के पैर के घुटने पर चाइनीस डोर लगने से उसके घुटने में गहरी चोट आई है। जिसे इलाज के लिए उसे वहां भर्ती करवाया गया। वहीं गुरदासपुर से अपने गांव चागोवाल बाइक पर जा रहे आकाशदीप व बलविंदर सिंह की रास्ते में चाइना डोर माथे व बाजू पर फिर गई।जिससे दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए । हालांकि डॉक्टरों ने इन दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

घायलों ने बताया कि चाइना डोर काफी नुकसानदायक है इसे प्रशासन को मुकम्मल बंद करवाते हुए बेचने वालों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि चाइनीज डोर से मानव सहित पंछियों को भी खतरा रहता है। इसलिए इस डोर को पूर्ण तौर पर बंद करवा देना चाहिए तथा प्रशासन को कड़े कदम उठाने चाहिए।

Written By
The Punjab Wire