Close

Recent Posts

ਕ੍ਰਾਇਮ ਗੁਰਦਾਸਪੁਰ

बुजुर्ग महिला को अधमरा कर सोने की बालियां लूटी

बुजुर्ग महिला को अधमरा कर सोने की बालियां लूटी
  • PublishedJanuary 14, 2020

गुरदासपुर। स्थानीय बहरामपुर रोड़ स्थित गुरुद्वारा साहिब में माथा टेक कर घर वापिस आ रही एक बुजुर्ग महिला को सुबह सवेरे अधमरा कर अज्ञात की ओर से सोने की बालियां लूट ली गई। महिला की ओर से विरोध जताने पर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद लूटेरा मौके पर से फरार हो गया। वहीं आसपास के लोगों ने महिला के परिवार के सदस्यों को सूचित किया और उसे सिविल अस्पताल गुरदासपुर में भर्ती करवाया।महिला की पहचान मनजीत कौर पत्नी गिरधारी लाल निवासी बहरामपुर रोड गुरदासपुर के रूप में हुई है।

घायल महिला की बहू रीटा ने बताया कि उसकी सास मनजीत कौर रोजाना सुबह छह बजे गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए जाती है। मंगलवार को भी गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए घर से निकली। माथा टेकने के बाद जब वह घर को लौट रही थी तो एक अज्ञात युवक ने उसके कानों से सोने की बालियां उड़ाने की कोशिश की। जब उसकी सास ने उक्त युवक का विरोध किया तो लुटेरे ने उसे जान से मारने की कोशिश की। बेरहमी से मारपीट कर अधमरा कर लुटेरा उसके कानों से बालियां उड़ा कर मौके से फरार हो गया।

मामले संबंधी पुलिस को शिकायत दी गई तो मौके पर थाना सिटी की पुलिस पहुंची जिन्होंने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला। थाना सिटी के एसएचओ कुलवंत सिंह का कहना है कि मामले की गहनता से जांच करने के बाद आरोपी को पकड़ कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Written By
The Punjab Wire