Close

Recent Posts

ਮੁੱਖ ਖ਼ਬਰ

अवारा कुत्तों का आंतक बरकरार, अब पूर्व सरपंच के बेटे की बाजू पर काटा और गाय को नोच-नोच कर मार डाला

अवारा कुत्तों का आंतक बरकरार, अब पूर्व सरपंच के बेटे की बाजू पर काटा और गाय को नोच-नोच कर मार डाला
  • PublishedJuly 28, 2021

शहर में दो जगहों पर अवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला

 गुरदासपुर, 28 जुलाई (मनन सैनी)। गुरदासपुर शहर में अवारा खूंखार कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को तिब्बड़ी रोड बाईपास के पास एक गांव घराला के पूर्व सरपंच के बेटे को अवारा कुत्तों के झुंड ने घेरकर बाजू पर काट दिया। युवक ने भाग कर अपनी जान बचाई। हालांकि कुत्ते युवक के पीछे भागे,लेकिन आसपास के दुकानदारों ने कुत्ते पर ईंट पत्थर बरसाकर उसकी जान बचाई। इसी तरह गांव मान कौर सिंह में भी अवारा कुत्तों के झुंड ने एक गाय को बुरी तरह से नोच नोच कर मार डाला।

पहली घटना संबंधी जानकारी देते हुए गांव घराला निवासी अक्षय ने बताया कि वह अपनी तिब्बड़ी रोड पर स्थित दुकान के बाहर खड़ा था। इस दौरान अवारा कुत्ते आए और उस पर अटैक कर दिया। वह कु्त्तों से बचने के लिए पहले तो ऐसे ही डराने लगा,लेकिन कुत्ते नहीं डरे और उसकी बाजू पर काट दिया। इस बाद वह वहां से भागा,लेकिन कुत्ते भी उसके पीछे ही भौंकते हुए भागने लगे। आसपास के दुकानदारों ने कु्त्तों से उसकी जान बचाई।

इसी तरह गांव मान कौर सिंह के विजय ट्रांसपोर्टर ने बताया कि उनकी हवेली में बंधी गाय को अवारा कुत्तों के झुंड ने बेरहमी से नोच नोच कर मार डाला। उन्होंने जिला प्रशासन व नगर कौंसिल अधिकारियों से मांग की है कि अवारा कुत्तों का जल्द कोई हल निकाला जाए ताकि आम लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें। 

Written By
The Punjab Wire